3 arrested for duping people on the pretext of providing escort service in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:13 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में एस्कॉर्ट सेवा देने के बहाने लोगों को ठगने के आरोप में 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 25 फ़रवरी 2023 7:01 PM (IST)
गुरुग्राम में एस्कॉर्ट सेवा देने के बहाने लोगों को ठगने के आरोप में 3 गिरफ्तार
गुरुग्राम, । गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला सहित तीन लोगों को ऑनलाइन एस्कॉर्ट सेवाएं देने के नाम पर कई युवकों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपियों की पहचान प्रदीप उर्फ प्रिंस, नीरज और ईशा उर्फ चिंकी के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें 22 फरवरी को शिकायत मिली थी कि दरबारीपुर रोड स्थित ककरू कॉलोनी में दो लोगों ने एक घर में घुसकर किराए के मकान में रह रहे शिकायतकर्ता से लूटपाट की। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एक महिला के साथ आरोपी भी गया था।

इस संबंध में बादशाहपुर थाने में आर्म्स एक्ट समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे वेबसाइट के माध्यम से एक एस्कॉर्ट सेवा चलाते थे और लड़कियों की प्रोफाइल दिखाते थे और ग्राहकों को उनके स्थानों पर बुलाते थे या कभी-कभी वे ग्राहक के स्थान पर जाते थे और उन्हें लूट लेते थे।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल संगम ने कहा कि आरोपी, जो लोगों को ठगने के लिए एक संगठित गिरोह चलाते थे, ने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उनके पास से नकदी और मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement