2 minor girls raped in UP Bijnor, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:19 pm
Location
Advertisement

यूपी के बिजनौर में 2 नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 जून 2023 06:29 AM (IST)
यूपी के बिजनौर में 2 नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने नशा करने के बाद 6 साल और 5 साल की दो नाबालिग बच्चियों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घटना करीब चार दिन पहले की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हुई। यह जानकारी पुलिस ने दी। बिजनौर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज जौदान ने कहा, 28 मई को शेरकोट थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शादी समारोह में शामिल होने आई 6 साल और 5 साल की दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया है। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों लड़कियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी ने कहा कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

एसपी ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने गांव के ही रहने वाले मनोज का नाम प्रकाश में आया। स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस पुछताछ में बताया कि शादी समारोह में वह शामिल था। रात में नशा करने के बाद उसने दोनों नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया।

एसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ थाना शेरकोट में आईपीसी की धारा 376 एबी (दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 363 (अपहरण), 5 एम/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

---आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement