2 injured, 1 killed in TV explosion-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:42 pm
Location
Advertisement

टीवी फटने से 2 घायल, 1 की हुई मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 3:21 PM (IST)
टीवी फटने से 2 घायल, 1 की हुई मौत
गाजियाबाद । गाजियाबाद में बीते मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें टीवी फटने से एक युवक की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं उस युवक का दोस्त और उसकी मां बुरी तरीके से घायल हो गए जिनका इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले के मुताबिक एक युवक ओमेंद्र की टीवी फटने से मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि एक दीवार पूरी तरह से टूट गई। कमरे की बाकी दीवारों में दरारें आ गईं। पड़ोसियों के मुताबिक, ब्लास्ट की आवाज करीब 500 मीटर दूर सुनाई दी। टीवी क्यों फटी इसकी वजह की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

मामला गाजियाबाद के हर्ष विहार का है, पुलिस के मुताबिक, ओमेंद्र के दोस्त करण को सोमवार को कुत्ते ने काट लिया था। ओमेंद्र उसे दिल्ली गुरु तेग बहादुर अस्पताल हॉस्पिटल में रेबीज इंजेक्शन लगवाने ले गया था। दोपहर ढाई बजे दोनों करण के घर लौटे और पहली मंजिल पर टीवी देखने लगे। करण की मां ओमवती भी वहीं मौजूद थीं। दोपहर 3 बजे के करीब अचानक टीवी की स्क्रीन में जोरदार धमाका हुआ। करण के भाई ने सबसे पहले देखा, तीनों लहूलुहान थे। हादसे के बाद नीचे कमरे में मौजूद करण का भाई सुमित और भाभी मोनिका सबसे पहले मौके पर पहुंचे। देखा तो करण, ओमवती और ओमेंद्र लहूलुहान जमीन पर पड़े थे। कमरे की दीवार क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। सोफा, बेड समेत अन्य सामान खराब हो चुका था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया। जहां ओमेंद्र की मौत हो गई, जबकि मां-बेटे का इलाज चल रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement