2 accused of Meerut professor murder case arrested in Delhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:32 pm
Location
Advertisement

मेरठ के प्रोफेसर हत्याकांड के 2 आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 21 सितम्बर 2019 1:56 PM (IST)
मेरठ के प्रोफेसर हत्याकांड के 2 आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार
नई दिल्ली। मेरठ स्थित सुभारती विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की हत्या के सिलसिले में दो फरार आरोपियों को यहां गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हमलावरों ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर संजय की हत्या बदला लेने के लिए की गई थी। कत्ल में शामिल सभी आठ आरोपी कॉलेज के पूर्व छात्र हैं। गिरफ्तार हत्यारोपियों ने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि उन्होंने साथियों के साथ मिलकर 14 सितंबर को मेरठ में प्रोफेसर संजय की हत्या ईंट से पीट-पीट कर दी थी। इनके पांच साथियों को उप्र पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एक हत्यारोपी अभी तक फरार है।

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों को गुरुवार को स्पेशल सेल ने यहां गिरफ्तार किया है। प्रोफेसर संजय गौतम की हत्या उस वक्त की गई थी, जब वह मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। उसी समय हमलावरों ने उन्हें बागपत रोड स्थित एक सीमेंट गोदाम के पास घेर कर मार डाला था। हमलावर तीन मोटर साइकिलों पर सवार होकर पहुंचे थे।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वे प्रोफेसर को गोली मारना चाहते थे, लेकिन ऐन वक्त पर हथियार से गोली नहीं चल पाई, इसलिए ईंटों से कुचलकर प्रोफेसर की हत्या कर दी गई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement