Sex: These things can change your partners mood-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 5:28 pm
Location
Advertisement

सेक्स : यह बातें बदल सकती हैं आपके साथी का मिजाज

khaskhabar.com : बुधवार, 24 अगस्त 2022 5:17 PM (IST)
सेक्स : यह बातें बदल सकती हैं आपके साथी का मिजाज

स्वस्थ रिश्ते की बड़ी निशानी दम्पति के बीच सेक्शुअल संबंध का होना है। मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीजें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं। ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहती हैं तो बहुत जरूरी है कि आप ध्यान रखें कि सेक्स से जुड़ी आपकी कौन-सी बात उन्हें बुरी लगती है।
आज हम अपने पाठकों को कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मर्दों को सेक्स के दौरान करना सही नहीं लगता है—

1. सेक्स के दौरान आप दोनों बातचीत कायम रखते हैं लेकिन ये चीज मर्दों के मूड पर खराब असर डालती है। कई बार महिलाएं ये बात भूल जाती हैं कि जिन्दगी से जुड़ी गम्भीर बातें करने के लिए सेक्स सही समय और जगह दोनों ही नहीं है।

2. कई बार ऐसा होता है जब लड़कियां मर्दों का मूड बनाकर अपना विचार बदल लेती हैं। बीच में ही वो सेक्स का इरादा छोड़ देती हैं। ये आदत मर्दों को पागल कर सकती है इसलिए बेहतर होगा कि आप ऐसा कुछ न करें।

3.महिलाओं को फेक ऑर्गेज्म दिखाने की बुरी आदत होती है। वो भूल जाती हैं कि मर्द उनकी इस आदत को आसानी से पकड़ सकते हैं। सेक्स के दौरान आपकी ये भूल भी आपके पार्टनर के मूड को खराब कर सकती है।

4. कभी-कभी ज्यादा उत्साहित होकर महिलाएं बहुत तेजी से मर्दों को लव बाइट करती हैं। पुरुषों को ये चीज काफी बुरी लग सकती है। कई बार लड़कियां अपने दांतों से मर्दों को संवेदनशील जगहों पर बाइट करती हैं जिससे उन्हें काफी दर्द सहना पड़ता है।

5. मर्दों को बिलकुल भी पसंद नहीं है कि उनकी पार्टनर बैड पर बस लेटी रहे। पुरुषों को पसंद होता है कि उनकी पार्टनर बराबरी से उन्हें प्यार करे। अगर दो लोग समान रूप से रुचि नहीं रखेंगें तो सेक्स का पूरा आनंद नहीं उठा पाएंगें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement