Look stylish by wearing these clothes in the summer season-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:15 am
Location
Advertisement

गर्मियों के मौसम में इन परिधानों को पहनकर दिखे स्टाइलिश

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 मई 2023 5:39 PM (IST)
गर्मियों के मौसम में इन परिधानों को पहनकर दिखे स्टाइलिश
गर्मी के मौसम में तेज धूप और गर्मी के कारण नवयुवतियों का फैशनेबल दिखना बहुत मुश्किल हो जाता है। इस मौसम में वे अपने परिधान का चयन करते हुए विचारों में पड़ जाती हैं। ऐेसे में स्टाइलिश दिखाना और धूप से खुद को बचाना लड़कियों के लिए बहुत ही मुश्किल होता है पर आज हम आपको कुछ ऐसे परिधानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पहनकर आप खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं—

मिडी स्कर्ट
आप इन गर्मियों में अपने वार्डरोब में मिडी स्कर्ट को जरूर शामिल करें। यह गर्मियों में पहनने के लिए एक परफेक्ट फिट होगा। आप आसानी से इसको चेंज कर सकती हैं। आप इसके साथ हील्स पहन सकती हैं। अगर आप इसको कैज़ुअल वियर करना चाहती हैं तो इसके साथ स्नीकर्स की पेयरिंग भी की जा सकती है।

फ्रंट ओपन ड्रेस
कॉटन लॉन्ग ड्रेसेस में फ्रंट ओपन ड्रेस, आपको स्टाइलिश लुक देगी। इसे कॉटन पैंट या प्लाजो के साथ कैरी कर सकती हैं। इस ड्रेस में फ्रंट में जिप लगी होती है या फिर बटन, जिससे फिटिंग बेहद परफेक्ट आती है।

पफ स्लीव्स ड्रेस

खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप इन गर्मियों में पफ स्लीव वाली ड्रेस चूज़ कर सकती हैं। आप पफ स्लीव्स वाली टॉप के साथ स्कर्ट भी वियर कर सकती हैं। इस तरह का ड्रेस डेली वियर और ऑफिस वियर में आसानी से पहना जा सकता है। डिसेंट लुक के लिए कम से कम एक्सेसरीज पहनें।मैक्सी कॉटन ड्रेस : लूज, लॉन्ग कॉटन मैक्सी ड्रेस देखने में बहुत अच्छी लगती हैं। ये कमर तक टाइट होती है और फिर लूज रहती है, आपको इससे फ्रॉक ड्रेस टाइप लुक मिलता है। इसे किसी भी उम्र की महिलाएं पहन सकती हैं।

पोल्का डॉट ड्रेस
हालांकि पोल्का डॉट 70 के दशक का भी फैशन रहा है। लेकिन यह भी सच है कि यह डिजाइन आज भी ओल्ड फैशन नहीं है। आप इन गर्मियों में अपने लिए पोल्का डॉट वाली रफेल्ड टॉप ले सकती हैं। इसको जीन्स या पेंट के साथ वियर कर जा सकता है और फंकी लुक के लिए साथ में स्नीकर्स पहने जा सकते हैं। आप चाहें तो पोल्का डॉट मिडी भी ट्राई कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement