Fitness Hairstyles: 9 Best Gym Workout Hairstyles for Women-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2022 3:44 pm
Location
Advertisement

फिटनेस हेयर स्टाइल: महिलाओं के लिए 9 सर्वश्रेष्ठ जिम कसरत हेयर स्टाइल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अप्रैल 2022 10:34 AM (IST)
फिटनेस हेयर स्टाइल: महिलाओं के लिए 9 सर्वश्रेष्ठ जिम कसरत हेयर स्टाइल
कसरत का समय केवल अपने लिए नियमित पसीने के समय के बारे में नहीं है। इस समय के दौरान मशहूर हस्तियों के अपने बेहतरीन लुक के साथ, वर्कआउट हेयरस्टाइल एक चलन बन गया है। हर कोई अब वर्कआउट के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देखना पसंद करता है। वर्कआउट करने के लिए कुछ बेहतरीन हेयर स्टाइल निम्नलिखित हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं—
1. झालरदार सरल पोनीटेल

लंबे बालों के लिए इन वर्कआउट हेयर स्टाइल में एक साधारण पोनीटेल और इसके चारों ओर साइड फ्रिंज शामिल हैं। छोटे बालों के लिए यह वर्कआउट हेयरस्टाइल कार्डियो या कुछ हल्की जॉगिंग करने वाले लोगों के लिए बेहतरीन है। साथ ही यह बेहद साफ-सुथरी भी दिखेगी। काले बालों के लिए ये कसरत केशविन्यास मध्यम आकार के बाल और प्यारे चेहरे वाली महिलाओं और लड़कियों के लिए बहुत अच्छे हैं। वर्कआउट के लिए इन ब्लैक हेयर स्टाइल के लिए सही आयु वर्ग 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होगा।
2. टॉपकोट के साथ वर्कआउट हेयरस्टाइल
इस प्रकार के छोटे बाल कसरत शैली में घुमा और फिर सभी बालों को एक शीर्ष गाँठ शैली में सुरक्षित करना शामिल है। घुंघराले बालों के साथ यह कसरत व्यक्ति को पसीने से मुक्त और स्टाइलिश रखने में मदद करती है और आपके दैनिक व्यायाम की दिनचर्या को जारी रखती है। घुंघराले बालों के लिए ये कसरत केशविन्यास छोटे या लंबे, बनावट वाले बालों और लंबे या छोटे चेहरे वाले व्यक्ति के लिए बहुत अच्छे हैं। कंधे की लंबाई के बालों के लिए इन कसरत केशविन्यास के लिए आयु वर्ग 20 वर्ष से 40+ वर्ष के बीच होगा।
3. लो बन जो कसकर गाँठदार होता है
इस छोटे बालों की कसरत में, बालों के पूरे हिस्से को सिर के पिछले हिस्से में एक गाँठ में कस कर बांध दिया जाता है। अधिकांश फिटनेस फ्रीक और छोटे, मध्यम या लंबे बाल और छोटी गर्दन वाले लोगों के लिए यह मध्यम बालों के लिए एक महान कसरत हेयर स्टाइल है। छोटे बालों के लिए इन हेयर स्टाइल को स्पोर्ट करने के लिए, व्यक्ति के लंबे बाल और एक छोटा चेहरा होना चाहिए। साथ ही, आयु समूह 25 वर्ष से 40+ वर्ष के बीच होना चाहिए।
4. पोनीटेल जो सिर के पिछले हिस्से में ऊंची होती है
यह महिलाओं के लिए सबसे आम वर्कआउट ब्रेडेड वर्कआउट हेयर स्टाइल में से एक है। इस लंबे बालों की कसरत शैली में आपके सभी बालों को एक साथ इक_ा करना और उन्हें लोचदार बैंड से कसना शामिल है। वर्कआउट के लिए ये लटके हुए हेयर स्टाइल उन महिलाओं के लिए बहुत अच्छे होंगे जिनके लंबे बाल कर्ल या छोटी लहरों और मध्यम आकार के अच्छे दिखने वाले चेहरे के साथ हैं। लंबे बालों के लिए इस तरह के क्यूट वर्कआउट हेयरस्टाइल के लिए आयु वर्ग 18 वर्ष से 30+ वर्ष के बीच होना चाहिए।
5. पोनीटेल जो सिर के पिछले हिस्से में नीची होती है
यह छोटे बालों के लिए एक बहुत ही प्यारा वर्कआउट हेयरस्टाइल है, जिसमें पोनीटेल सिर के पिछले हिस्से के निचले हिस्से में स्थित होती है। वर्कआउट करने वाले यह छोटे पोनी बाल बहुत ही ठाठ और सुरुचिपूर्ण दिखते हैं और साथ ही अधिकांश फिटनेस के दीवाने हैं। जिन महिलाओं और लड़कियों के बाल सीधे, घने और छोटे या लंबे बाल और छोटे या मध्यम आकार के चेहरे हैं, उन्हें छोटे बालों के लिए इस कसरत को आजमाना चाहिए। वर्कआउट के लिए इन शॉर्ट हेयर स्टाइल के लिए आयु वर्ग 20 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होगा।
6. अतिरिक्त शैली और बनावट के साथ फ्रेंच चोटी
यह एक गन्दा दिखने वाला जिम हेयरस्टाइल है जो छोटे बाल वाली महिलाओं और लड़कियों के लिए बहुत अच्छा है। क्यूट जिम केशविन्यास में एक फ्रेंच चोटी है, साथ ही अतिरिक्त शैली और बनावट, और इसके चारों ओर बालों के अतिरिक्त मुक्त टुकड़े हैं। छोटे बालों के लिए ये कसरत आसान जिम हेयर स्टाइल छोटे बाल और चेहरे वाले लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं। इस सर्वश्रेष्ठ जिम हेयरस्टाइल के लिए आदर्श आयु वर्ग 22 वर्ष से 35 वर्ष के बीच है।
7. टाइट फिशटेल
इस जिम हेयरकट में, फिशटेल लुक बनाने के लिए बालों की ब्रैड्स को एक साथ कसकर काटा जाता है, जो पूरे जिम सेशन के दौरान भी चलेगा। जिम के लिए सबसे अच्छा हेयरस्टाइल निश्चित रूप से बहुत मजेदार भी लगता है। यह उन महिलाओं और लड़कियों के लिए बहुत अच्छा है जिनके बहुत लंबे बाल और प्यारे दिखने वाले चेहरे हैं। जिम क्लास के लिए इन हेयर स्टाइल के लिए आयु वर्ग 16 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होना चाहिए।
8. थिंक हेडबैंड का उपयोग करके जिम हेयरस्टाइल
जिम क्लास के लिए इस तरह के क्यूट हेयरस्टाइल में, सभी बालों को पहले सीधा किया जाता है और फिर एक टाइट हेडबैंड द्वारा पकड़ लिया जाता है। बालों की बनावट अच्छी होनी चाहिए और उनका आकार मध्यम होना चाहिए। लंबे बालों के लिए यह जिम हेयरस्टाइल उन महिलाओं और लड़कियों के लिए बहुत अच्छा है, जिनके सीधे, मध्यम आकार के बाल हैं और साथ ही एक अच्छा दिखने वाला मध्यम आकार का चेहरा है। छोटे बालों के लिए इन जिम हेयर स्टाइल के लिए सही आयु वर्ग 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच होना चाहिए।
9. गन्दा-ठाठ दिखने वाला जिम हेयरस्टाइल
लंबे बालों के लिए ये क्यूट जिम हेयरस्टाइल एक बेहतरीन क्लासिक दिखने वाला हेयरस्टाइल है जो गर्दन और चेहरे से सभी बालों को रखने में मदद करता है। घुंघराले बालों के लिए जिम हेयर स्टाइल गन्दा-ठाठ दिखने वाला है, जिसमें थोड़ी बनावट और बालों के कुछ स्ट्रैंड ढीले रहते हैं। छोटे बालों के लिए ये प्यारा जिम हेयरस्टाइल उन महिलाओं और लड़कियों के लिए अच्छा है जिनके छोटे या लंबे, घुंघराले या गंदे बाल और लंबे चेहरे हैं। आयु समूह 22 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement