Will Smith says Rihanna loved cinematography of slavery drama Emancipation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 8:22 am
Location
Advertisement

रिहाना को 'इमैन्सिपेशन' की सिनेमैटोग्राफी पसंद है : विल स्मिथ

khaskhabar.com : रविवार, 04 दिसम्बर 2022 7:28 PM (IST)
रिहाना को 'इमैन्सिपेशन' की सिनेमैटोग्राफी पसंद है : विल स्मिथ
लॉस एंजेलिस । इस साल की शुरूआत में 94वें एकेडमी अवॉर्डस में हास्य कलाकार क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने वाले विल स्मिथ को उनकी हालिया फिल्म 'इमैन्सिपेशन' के लिए रिहाना से शानदार समीक्षा मिली है। पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट में बताया गया, इस हफ्ते की शुरूआत में 'इमैन्सिपेशन' के लिए रेड कार्पेट पर चलते हुए, 54 वर्षीय अभिनेता ने अपनी फिल्म के लिए संगीत सुपरस्टार की प्रतिक्रिया साझा की, जब उन्होंने अक्टूबर में अपने कुछ अन्य स्टार-स्टडेड दोस्तों के समूह के साथ इसकी एक निजी स्क्रीनिंग में भाग लिया।

स्मिथ ने ईन्यूज को बताया, "रिहाना को सिनेमैटोग्राफी पसंद है"। "वह फिल्म के लुक और यह कैसा लगा, इसे भूल नहीं पाई।"

उन्होंने आउटलेट से मजाक किया, "अश्वेत लोगों के साथ जो बात बहुत अच्छी है, वह यह है कि वे पूरे समय स्क्रीन पर बात करते हैं, इसलिए आपको लोगों की राय पूछने की जरूरत नहीं है"। "तो, मुझे कमरे से किसी की राय पूछने की जरूरत नहीं थी।"

स्मिथ ने अक्टूबर के अंत में इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें फिल्म के बाद ए-लिस्टर्स का एक समूह शॉट भी शामिल था। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "महाकाव्य रात! हैशटैग-इमैन्सिपेशन देखने आने के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप आनंद लेंगे।"

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, बैरिस ने भी फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, "यह रात मैजिक थी और आपकी फिल्म वास्तव में कुछ ऐसी है जो हमेशा के लिए चलेगी!"

अमेरिकी गृहयुद्ध के दौरान सेट, 'इमैन्सिपेशन' स्मिथ द्वारा अभिनीत पीटर नाम के एक व्यक्ति का अनुसरण करता है, जो गुलामी से बच जाता है और बागान मालिकों से आजादी की तलाश में निकलता है, जिसने उसे लगभग मार डाला था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement