The Weeknd hits back at Rolling Stone report, says his series The Idol is in turmoil-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:13 pm
Location
Advertisement

द वीकेंड ने रोलिंग स्टोन की रिपोर्ट पर पलटवार किया, कहा-उनकी सीरीज 'द आइडल' उथल-पुथल में है

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मार्च 2023 11:37 AM (IST)
द वीकेंड ने रोलिंग स्टोन की रिपोर्ट पर पलटवार किया, कहा-उनकी सीरीज 'द आइडल' उथल-पुथल में है
लॉस एंजेलिस। 'ब्लाइंडिंग लाइट्स' के हिटमेकर द वीकेंड ने अपनी आगामी सीरीज पर रोलिंग स्टोन की हालिया रिपोर्ट का संज्ञान लिया है और प्रतिक्रिया दी है। 'वैरायटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, म्यूजिक स्टार ने रोलिंग स्टोन की एक रिपोर्ट का जवाब दिया, जिसमें दावा किया गया था कि 'यूफोरिया' के सैम लेविंसन के साथ बनाई गई उनकी आगामी सीरीज 'द आइडल' बहुत घृणित रूप से पटरी से उतर गई है।

सीरीज से एक क्लिप को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एबेल 'द वीकेंड' के टेस्फेय ने रोलिंग स्टोन को टैग किया और लिखा, "क्या हमने आपको परेशान किया?" दृश्य में डैन लेवी द्वारा निभाए गए एक चरित्र ने रोलिंग स्टोन के लिए एक फोटो शूट करने के लिए टेस्फेय और लिली-रोज डेप के पॉप स्टार चरित्र जॉक्लिन को पिच किया। टेस्फेय, जो ट्रेडोस नाम के एक आधुनिक समय के पंथ नेता की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, "रोलिंग स्टोन क्या थोड़े अप्रासंगिक नहीं हैं? .. इंस्टाग्राम पर रोलिंग स्टोन के 60 लाख फॉलोवर्स हैं, उनमें से आधे शायद बॉट्स हैं और जॉक्लिन के 7.8 करोड़ फॉलोवर्स हैं। इसलिए वह एक फोटो शूट करती है, वह उन्हें टैग करती है, उन्हें उसके फॉलोवर्स मिलते हैं। रोलिंग स्टोन के लिए अधिक पैसा, जॉक्लिन के लिए कुछ नहीं।"

लेवी के किरदार ने कहा, "जॉचलीने के लिए बहुत कुछ है, जिस पर टेस्फेय का किरदार जवाब देता है, "रॉलिंग स्टोन में नहीं"।

टिप्पणी के लिए पूछे जाने पर रॉलिंग स्टोन के प्रधान संपादक नूह शख्तमैन ने जब पूछा, "क्या हमने आपको परेशान किया?" तब टेस्फेय ने अपने ट्विटर जवाब की ओर इशारा करते हुए कहा : "बिल्कुल नहीं!"

'वैरायटी' के अनुसार, एचबीओ रोलिंग स्टोन की कहानी 'द आइडल : हाउ एचबीओज नेक्स्ट यूफोरिया बिकम ट्विस्टेड टॉर्चर पोर्न' का भी विरोध कर रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि शो खराब कामकाजी माहौल के कारण उथल-पुथल में है।

'द आइडल' ने पहली बार मुसीबत के संकेत दिखाए, जब निर्देशक एमी सेमेट्ज ने अप्रैल 2022 में अचानक शो से बाहर कर दिया, जिसमें से छह एपिसोड पहले ही पूरे हो चुके थे।

'वैरायटी' ने पिछले साल रिपोर्ट दी थी कि सीरीज को 'रचनात्मक दिशाओं में बदलाव के कारण - इसके कलाकारों और चालक दल में बदलाव के साथ' ओवरहाल किया जाएगा।

उस समय की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि टेस्फेय ने महसूस किया कि सीरीज 'महिला परिप्रेक्ष्य' में बहुत अधिक झुक रही थी।

रोलिंग स्टोन की रिपोर्ट के अनुसार, लेविंसन ने तब निर्देशक के रूप में पदभार संभाला और कहा, "पूरी चीज को फिर से लिखने और फिर से शुरू करने के लिए 54-75 मिलियन डॉलर की परियोजना को लगभग खत्म कर दिया।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement