The Marvels trailer out, Captain Marvel reunites with Kamala Khan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:53 am
Location
Advertisement

द मार्वल्स का ट्रेलर आउट, कैप्टन मार्वल ने कमला खान के साथ फिर से काम किया

khaskhabar.com : बुधवार, 12 अप्रैल 2023 10:07 AM (IST)
आखिरकार इंतजार समाप्त हुआ। प्रशंसकों के बीच उच्च प्रत्याशा और उत्साह के बीच, द मार्वल्स का ट्रेलर 11 अप्रैल को जारी किया गया था। निर्माताओं ने द मार्वल्स के ट्रेलर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद एक जोरदार चर्चा की। आगामी एमसीयू फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, पहले यह फिल्म जुलाई 2023 में प्रदर्शित होने वाली थी।

11 अप्रैल को रिलीज किया गया मार्वल का ट्रेलर ब्री लार्सन को कैरल डेनवर के रूप में वापस लाता है, क्योंकि वह वैंडविजन की मोनिका रामब्यू के साथ मिलकर काम करती है, जिसे टेयोना पारिस द्वारा निभाया गया है, और सुश्री मार्वल की कमला खान, जिसे इमान वेल्लानी द्वारा अभिनीत किया गया है। पेचीदा ट्रेलर का एक और प्रमुख आकर्षण कोरियाई स्टार पार्क सेओ-जून का एमसीयू पदार्पण है।

के-ड्रामा के प्रशंसक खुशी से झूमने के लिए तैयार हैं क्योंकि बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में आखिरकार अभिनेता का पहला लुक सामने आ गया है। इसके अलावा, भारतीय अभिनेता मोहन कपूर को भी ट्रेलर में एमसीयू परिवार के साथ फिर से जुड़ते हुए देखा गया था। S.W.O.R.D. एजेंट के रूप मेंं मोनिका रामब्यू मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक नया किरदार है।

मार्वल स्टूडियोज ने द मार्वल्स के पहले ट्रेलर के अनावरण से पहले आधिकारिक तौर पर एक नया टीजर जारी किया। 17 सेकंड के टीजर में ट्रेलर के ऑडियो के स्निपेट शामिल हैं, जहाँ टियोना पैरिस की मोनिका रामब्यू को हैलो? और व्हाट द? उसके बाद सैमुअल एल जैक्सन के निक फ्यूरी ने पूछा कि कैप्टन रामब्यू कहां है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement