Reese Witherspoon divorces husband after 10 years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:52 am
Location
Advertisement

रीज विदरस्पून ने 10 साल बाद पति से तलाक ले लिया

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 1:16 PM (IST)
रीज विदरस्पून ने 10 साल बाद पति से तलाक ले लिया
लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री रीज विदरस्पून ने घोषणा की है कि वह अपनी शादी की 12वीं सालगिरह से महज दो दिन पहले अपने पति जिम टॉथ से तलाक ले रही हैं। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, युगल ने 26 मार्च, 2011 को कैलिफोर्निया के ओजई में शानदार समारोह में शादी की थी।

47 वर्षिय रीज और 52 वर्षिय जिम पहली बार फरवरी 2010 में एक दूसरे से जुड़े थे और ऐसा माना जाता है कि वह काम को लेकर एक-दूसरे से मिले थे। जिम क्रिएटिव आर्टिस्ट्स एजेंसी में टैलेंट एजेंट और मोशन पिक्च र टैलेंट के सह-प्रमुख के रूप में काम करते थे, जहां रीज एक क्लाइंट थी।

अपने 29.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक भावनात्मक बयान में, रीज ने लिखा: हमारे पास साझा करने के लिए कुछ व्यक्तिगत समाचार हैं। यह बहुत सावधानी और विचार के साथ है कि हमने तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है। हमने एक साथ इतने शानदार वर्षों का आनंद लिया है और हमने जो कुछ भी एक साथ किया है, उसके लिए गहरे प्यार, दया और आपसी सम्मान के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता हमारा बेटा और हमारा पूरा परिवार है क्योंकि हम इस अगले अध्याय को नेविगेट करते हैं। ये मामले कभी भी आसान नहीं होते और अत्यंत व्यक्तिगत होते हैं। हम वास्तव में इस समय हमारे परिवार की निजता के लिए सभी के सम्मान की सराहना करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉस एंजेलिस सुपीरियर कोर्ट में तलाक की फाइलिंग का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। दंपति का एक बेटा 10 वर्षिय टेनेसी जेम्स है। रेयान फिलिप से पहली शादी से रीज के दो बच्चे एवा (23) और डीकॉन (19) भी हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement