Priyanka Chopra Nick reached Pre Oscar event, pictures went viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:02 pm
Location
Advertisement

प्री ऑस्कर इवेंट में पहुँची प्रियंका चोपड़ा निक, तस्वीरें हुई वायरल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मार्च 2023 6:05 PM (IST)
प्री ऑस्कर इवेंट में पहुँची प्रियंका चोपड़ा निक, तस्वीरें हुई वायरल
सिनेमा के सबसे बड़े अकाडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर दुनियाभर के सिनेमाप्रेमी काफी एक्साइडेट हैं। 13 मार्च को लॉस एजेंलिस के डॉल्बी थिएटर में 95वें ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया जाएगा। हाल ही में 95वें अकाडमी अवॉर्ड से पहले एक प्री ऑस्कर इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें हॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनास के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।
बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक प्रियंका चोपड़ा टीवी सीरीज क्वांटिको से ग्लोबल सेंसेशन बनकर उभरीं, उसके बाद से उन्होंने पीछे मुडक़र नहीं देखा। स्टार ने अब एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है।

दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए प्रियंका गुरुवार, 8 मार्च को लॉस एंजिल्स में प्री-ऑस्कर कार्यक्रम में शामिल हुईं। उनके साथ उनके पति निक जोनास भी थे। देसी गर्ल 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित सिटाडेल की रिलीज का इंतजार कर रही है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, जिन्होंने हाल ही में होली मनाई थी, दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए लॉस एंजिल्स में प्री-ऑस्कर कार्यक्रम में शामिल हुए। बेवॉच स्टार ने इवेंट से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। इनमें वह स्टनिंग लग रही हैं। प्रशंसकों ने उनके सुरुचिपूर्ण नए अवतार की प्रशंसा की।

इवेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने ईटी को बताया, मैं बहुत आभारी हूं कि हमारे पास न सिर्फ वापसी करने की क्षमता है, बल्कि इसे इतनी अद्भुत क्षमता के साथ करें और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा होस्ट किया जाए। मेरा मतलब है, यह प्रतिष्ठित है। और मेरे चारों ओर देखने में सक्षम होने के लिए, और मेरे साथियों और सहयोगियों को देखने में सक्षम होने के लिए जिन्होंने वर्षों से फुटपाथ को धक्का दिया है, और उन्हें एक पल प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए जो सिर्फ उनका है, मुझे पसंद है।

देसी गर्ल को आखिरी बार कीनू रीव्स अभिनीत द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन्स (2021) में देखा गया था। एक्शन-थ्रिलर ने भारत में काफी चर्चा पैदा की लेकिन व्यावसायिक रूप से असफल रही। यह समीक्षकों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करने में भी विफल रही। प्रियंका रोमांटिक ड्रामा लव अगेन की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसका शीर्षक पहले इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी था, जिसे जेम्स सी स्ट्रॉस ने लिखा और निर्देशित किया था। कलाकारों में सैम ह्यूगन, रसेल टोवी और सेलीन डायोन शामिल हैं। वह बेसब्री से प्रतीक्षित वेब सीरीज, सिटाडेल में एक गंभीर अवतार में नजर आएंगी। यह 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement