Oscar nomination is a gift Brendan Fraser didnt see coming-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:23 am
Location
Advertisement

ऑस्कर नामांकन एक उपहार है जिसे ब्रेंडन फ्रेजर ने 'आते हुए नहीं देखा'

khaskhabar.com : शनिवार, 28 जनवरी 2023 2:23 PM (IST)
ऑस्कर नामांकन एक उपहार है जिसे ब्रेंडन फ्रेजर ने 'आते हुए नहीं देखा'
मुंबई | 'द व्हेल्स' स्टार ब्रेंडन फ्रेजर ने कहा है कि उनका ऑस्कर नामांकन "एक उपहार है जिसे उन्होंने निश्चित रूप से आते हुए नहीं देखा था।" फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 54 वर्षीय स्टार को 'द व्हेल' में उनकी भूमिका के लिए अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है, जबकि फिल्म को सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयर स्टाइल और उनकी सह-कलाकार होंग चाऊ सहायक अभिनेत्री पुरस्कार की दौड़ में हैं।

खबर पर विचार करते हुए उन्होंने एक बयान में 'पीपुल' पत्रिका को बताया कि वह "इस मान्यता के लिए और होंग चाऊ के सुंदर प्रदर्शन और एड्रियन मोरोट के अविश्वसनीय मेकअप को पहचानने के लिए पूरी तरह से बहुत खुश और आभारी हैं।"

उन्होंने 'फीमेल फस्र्ट यूके' के हवाले से कहा : "मेरे पास यह नामांकन (निर्देशक) डैरेन एरोनोफ्स्की, (लेखक) सैमुअल डी. हंटर और असाधारण कलाकारों और चालक दल के बिना नहीं होगा, जिन्होंने मुझे चार्ली का उपहार दिया।"

फ्रेजर ने कहा, "यह एक अंधेरी जगह में रोशनी खोजने के बारे में है और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैंने एक ऐसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम किया है जो अविश्वसनीय है। होंग चाऊ, जिन्हें उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार में अपना खुद का चेहरा दिखना चाहिए। और सैडी इंक, वह अविश्वसनीय है। .. आप कौन हैं? मुझे यहां तक पहुंचने में 32 साल लग गए। आपकी प्रतिभा। टाइ सिम्पकिंस। आप हर दिन जीते। सैम हंटर, आप मेरे लाइटहाउस हैं।"

और फिर निर्देशक डैरेन एरोनोफ्स्की की बारी आई, जिन्होंने 'जंगल' के बीच खुद को खोजने में मदद करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement