Olivia Colman proud of Heartstopper co-star Kit Connor for coming out as bisexual-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:02 pm
Location
Advertisement

'हार्टस्टॉपर' के सह-कलाकार किट कोनोर पर ओलिविया कोलमैन को है 'गर्व'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2022 5:37 PM (IST)
'हार्टस्टॉपर' के सह-कलाकार किट कोनोर पर ओलिविया कोलमैन को है 'गर्व'
लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री ओलिविया कोलमैन ने 'हार्टस्टॉपर' के सह-कलाकार किट कोनोर का साथ दिया है, क्योंकि उनका कहना है कि उभयलिंगी के रूप में सामने आने और सोशल मीडिया पर उन्हें धमकाने वाले लोगों पर निशाना साधने पर उन्हें उन पर गर्व है। 'वैराइटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर लगातार 18 साल के कोनोर से उनकी सेक्सुएलिटी के बारे में सवाल किए जाने के बाद वह बाइसेक्शुअल के तौर पर सामने आए है।

कोलमैन, जो नेटफ्लिक्स सीरीज में उनकी मां की भूमिका निभाती हैं, ने अपने नए नाटक 'एम्पायर ऑफ लाइट' के एलए प्रीमियर में साझा किया कि उन्हें कॉनर पर "गर्व" है।

कोलमैन ने गुरुवार रात वैराइटी को बताया, "मुझे उस पर बहुत गर्व है, लेकिन मुझे इस बात पर गर्व नहीं है कि लोगों ने उसे कैसे धमकाया।"

उन्होंने जारी रखा, "लेकिन मुझे उन सभी से निपटने और सुर्खियों में रहने के लिए एक युवा के रूप में अविश्वसनीय रूप से गर्व है। यह अनुचित है"। "लेकिन वह अद्भुत है। वह बहुत सुंदर इंसान है।"

31 अक्टूबर को कोनोर के ट्विटर पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "एक मिनट के लिए वापस। मैं बाय हूं। एक 18 साल के बच्चे को खुद को बाहर लाने के लिए मजबूर करने के लिए बधाई। मुझे लगता है कि आप में से कुछ ने शो को याद किया। अलविदा।"

'हार्टस्टॉपर' में, कॉनर एक लोकप्रिय रग्बी खिलाड़ी निक नेल्सन की भूमिका निभाते हैं, जो लोके के चार्ली स्प्रिंग के साथ एक रोमांटिक संबंध विकसित करता है।

कोलमैन पहले 'ब्रॉडचर्च' पर इसके निदेशक, यूरोस लिन के साथ काम करने के बाद 'हार्टस्टॉपर' में शामिल हुए।

'हार्टस्टॉपर' अभी सीजन 2 के निर्माण में है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement