Margot Robbie was unaware of what sexual harassment meant prior to Bombshell-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:39 pm
Location
Advertisement

'बॉम्बशेल' से पहले यौन उत्पीड़न का मतलब नहीं जानती थीं मार्गोट रॉबी

khaskhabar.com : बुधवार, 23 नवम्बर 2022 2:20 PM (IST)
'बॉम्बशेल' से पहले यौन उत्पीड़न का मतलब नहीं जानती थीं मार्गोट रॉबी
लॉस एंजिलिस । ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रॉबी ने खुलासा किया है कि उन्होंने फॉक्स न्यूज के सीईओ रोजर आइल्स को उनके चल रहे यौन दुराचार का पदार्फाश करने वाली महिलाओं के बारे में 2019 के नाटक 'बॉम्बशेल' में भूमिका क्यों निभाई। पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह यौन उत्पीड़न की परिभाषा नहीं जानती थी और इसे बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के लिए उसने यह भूमिका निभाई।

वैराइटी के अनुसार, उन्होंने बाफ्टा लाइफ इन पिक्च र्स टॉक के दौरान कहा, "मुझे एहसास हुआ कि उद्योग में एक स्थान और आर्थिक रूप से मजबूत और आत्मनिर्भर होने के बावजूद मुझे यौन उत्पीड़न के बारे में कुछ पता नहीं था। यह चौंकाने वाली बात है।"

पीपल के अनुसार, रॉबी ने यह भी कहा कि 'बॉम्बशेल' ने उसे सिखाया कि यौन उत्पीड़न और बुरे व्यवहार वास्तव में ग्रे क्षेत्र में पनपते हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "रोजर आइल्स या हार्वे वेनस्टेन, वे इस क्षेत्र का लाभ उठाते हैं। स्थिति काली और सफेद नहीं है।"

इस तथ्य पर चिंतन करते हुए कि उन्होंने अपनी 20वीं बड़ी स्क्रीन परियोजना 'मैरी क्वीन ऑफ स्कॉट्स' के निर्देशक जोसी राउरके के साथ एक फीचर फिल्म पर केवल एक महिला निर्देशक के साथ काम किया था, रॉबी ने कहा कि वह पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं देखती हैं।

रॉबी का कहना है, "मुझे यह कहना अच्छा लगेगा कि जोसी के पास एक महिला के रूप में एक विशेष अंतर्²ष्टि है, जो वह करती है, लेकिन फिर एक पुरुष निर्देशक के साथ 'बॉम्बशेल' जैसी किसी चीज पर सबसे भावनात्मक रूप से सहज व्यक्ति है, जिसे मैं जानती हूं। यह बेहतर काम नहीं किया क्योंकि वह एक आदमी है, लेकिन हर एक निर्देशक का व्यक्तित्व और प्रक्रिया पूरी तरह से अलग होती है।"

अभिनेत्री कठिन भूमिकाओं की ओर आकर्षित होती है जो उसे चुनौती देती हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement