Kim Kardashian wants Florence Pugh to be her new best friend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 11:13 am
Location
Advertisement

किम कार्दशियन चाहती हैं कि फ्लोरेंस पुघ उनकी नई सबसे अच्छी दोस्त बनें

khaskhabar.com : रविवार, 02 अक्टूबर 2022 1:31 PM (IST)
किम कार्दशियन चाहती हैं कि फ्लोरेंस पुघ उनकी नई सबसे अच्छी दोस्त बनें
लॉस एंजेलिस । रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही में स्वीकार किया है कि वह 'डोंट वरी डालिर्ंग' की अभिनेत्री फ्लोरेंस पुघ को हैरी स्टाइल्स के साथ मनोवैज्ञानिक नाटक में देखने के बाद से 'जुनूनी' हैं। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट, अब, यह दावा किया जा रहा है कि रियलिटी स्टार 26 वर्षीय पुघ के साथ घूमने के मिशन पर है।

एक अंदरूनी सूत्र ने हीट मैगजीन को बताया, "किम हर किसी के लिए फ्लोरेंस के बारे में बता रही है जो सुनेगा और अब उन्हें कार्दशियन के सोशल सर्कल में लाने के मिशन पर है।

"वह पहले से ही फ्लो के बारे में बहुत अच्छी बातें सुन चुकी थी, और अब उन्होंने 'डोंट वरी डालिर्ंग' देखी है। किम इस बारे में आगे बताना बंद नहीं कर सकती कि उन्हें यह सब कैसे मिला है - प्रतिभा, करिश्मा, एक सुंदर फिगर, और शरीर की संरचना जिसके लिए आप कुछ भी करना पसंद करेंगे।"

"उनके पास दोस्तों का एक समूह है और अतीत में कुछ ऐसे ही कार्यक्रमों में शामिल हुई हैं, लेकिन हमें पूरी तरह से एक दूसरे के साथ बात करने का मौका कभी नहीं मिला।"

"किम इसे बदलना चाहती है।"

उन्होंने ओलिविया वाइल्ड के फ्लिक के बारे में ट्वीट किया था, "हैरी बहुत अच्छा था, पर अब मैं फ्लोरेंस पुघ से जुनूनी हूं।"

"वह एक अद्भुत अभिनेत्री से परे है और वह बहुत सुंदर भी है।"

किम के 28 वर्षीय कॉमेडियन पीट डेविडसन से अलग होने के बाद दोनों सितारे हाल ही में सिंगल हो गए हैं, और फ्लोरेंस 47 वर्षीय अभिनेता-और-फिल्म निर्माता जैच ब्रैफ के साथ एक दीर्घकालिक संबंध से बाहर आ गई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement