George Clooney: There is no downside to my wife-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2022 2:45 pm
Location
Advertisement

मेरी पत्नी में कोई कमी नहीं है: जॉर्ज क्लूनी

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 1:43 PM (IST)
मेरी पत्नी में कोई कमी नहीं है: जॉर्ज क्लूनी
लंदन । अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि जब अमल से शादी करने की बात आती है तो इसमें कोई "नकारात्मक पक्ष" नहीं है, जैसा कि वह मानवाधिकार वकील के साथ शादी के आठ साल के बारे में बताते हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 61 वर्षीय अभिनेता ने 2014 में 44 वर्षीय अमल अलामुद्दीन के साथ शादी के बंधन में बंध गए और उनके साथ चार जुड़वां बच्चे सिकंदर और एला हुए।

उन्होंने कहा, "आठ साल! और उन्होंने कहा कि यह टिकेगा नहीं। मेरी पत्नी के बारे में सब कुछ जादुई है, जैसा कि मुझे लगता है कि हर किसी को एहसास हो गया है कि वे उसे देखते हैं और सुनते हैं और सुनते हैं कि वह क्या है। मेरी पत्नी में कोई कमी नहीं है"।

इस बीच, 'ग्रेविटी' स्टार से "नैतिक संहिता" के बारे में पूछा गया जो वह और उनकी पत्नी अपने बच्चों से चाहतें हैं कि उनके छोटे बच्चे दूसरों पर "ध्यान देना" और "शक्ति के साथ चुनौती देना" सीखें।"

उन्होंने ईटीऑनलाइन को बताया, "वही जो मुझे लगता है कि हर कोई वास्तव में अपने बच्चों में चाहता है। जो अन्य लोगों पर ध्यान देना है। मेरे परिवार में, नियम हमेशा थे 'शक्ति वाले लोगों को चुनौती दें, कम शक्ति वाले लोगों की रक्षा करें।' और अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपका जीवन अच्छा रहेगा।"

जॉर्ज वर्तमान में रोमकॉम 'टिकट टू पैराडाइज' में 'प्रिटी वुमन' की अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स के साथ अभिनय कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह उनके और पूरे परिवार दोनों के लिए एक "वास्तव में अच्छी दोस्त" हैं, मजाक में कहा कि वह उनसे "छुटकारा" नहीं पा सकते।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement