Eva Mendes was once fired from a hotdog stand-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 8:59 pm
Location
Advertisement

ईवा मेंडेस को एक बार हॉटडॉग स्टैंड से निकाला गया था

khaskhabar.com : गुरुवार, 24 नवम्बर 2022 1:29 PM (IST)
ईवा मेंडेस को एक बार हॉटडॉग स्टैंड से निकाला गया था
लॉस एंजिलिस । हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री इवा मेंडेस को एक बार एक सहकर्मी को अनुचित उपहार देने के बाद हॉटडॉग स्टैंड (पद) से निकाल दिया गया था। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय अभिनेत्री ने हॉलीवुड में प्रसिद्धि पाने से पहले एक हॉटडॉग विक्रेता के रूप में काम किया और खुलासा किया कि छुट्टियों के मौसम में एक सहकर्मी को 'अनुचित उपहार' देने के बाद उन्हें अपने पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

उपहार वास्तव में क्या था, इसका खुलासा किए बिना, उन्होंने केआईआईएस एफएम पर विल मैकमोहन और वुडी व्हिटेलॉ को बताया, "मुझे केवल एक जगह से निकाल दिया गया था। हे भगवान, मैं एक सेक्रेट सांता थी और मैंने अपने एक सहकर्मी को गलत उपहार दिया था जिसके चलते मुझे वहां से निकाला गया। लेकिन निकाल दिए जाने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको बेरोजगारी भत्ता मिलेगा।"

इस बीच, 'हिच' अभिनेत्री 2011 से साथी हॉलीवुड स्टार रेयान गोसलिंग के साथ रिश्ते में हैं, लेकिन पिछले सप्ताह से बार-बार अटकलों को हवा दी है कि वे वास्तव में शादी के बंधन में बंध गए हैं और रहस्योद्घाटन कुछ ही दिनों बाद आया जब उन्होंने उन्हें अपने पति के रूप में उन्हें दुनिया को बताया।

'प्लेस बियॉन्ड द पाइंस' सितारे पहले 2016 में शादी की अफवाहों से घिरे थे जब यूएस वीकली ने रिपोर्ट किया था कि उन्होंने परिवार और दोस्तों के एक छोटे समूह के सामने निजी तौर पर एक स्रोत के साथ प्रकाशन को बताया था, "ईवा और रयान ने हमेशा एक शादीशुदा जोड़े की तरह महसूस किया। वे एक-दूसरे के दीवाने हैं।" हालांकि, सितारों के एक प्रतिनिधि ने बाद में इस बात से इनकार किया कि शादी हुई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement