Disha Patani wishes Kung Fu Yoga co-star Jackie Chan on his birthday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:57 am
Location
Advertisement

दिशा पटानी ने 'कुंग फू योगा' के को-स्टार जैकी चैन को जन्मदिन की बधाई दी

khaskhabar.com : शनिवार, 08 अप्रैल 2023 10:46 AM (IST)
दिशा पटानी ने 'कुंग फू योगा' के को-स्टार जैकी चैन को जन्मदिन की बधाई दी
मुंबई। प्रसिद्ध मार्शल आर्ट स्टार जैकी चैन के साथ 2017 में 'कुंग फू योगा' में काम कर चुकीं अभिनेत्री दिशा पटानी ने शुक्रवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के समय उनके साथ ली कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। तस्वीरों में युवा जैकी चैन, दिशा को उनके ऑटोग्राफ, उनके एनिमेटेड अवतार से लेकर अभिनेत्री और मार्शल आर्ट्स स्टार की ऑन-लोकेशन तस्वीर तक शामिल हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है: हैप्पी बर्थडे टू द लिविंग लेजेंड एंड टैगु, आपके जैसा कोई नहीं होगा। आपने लगातार हमारा मनोरंजन करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली है, मैं आपसे मिलने और आपको सबसे खूबसूरत इंसान के रूप में जानने के लिए आभारी हूं !! अपना प्यार और प्रकाश फैलाते रहें और हम सभी को प्रेरणा देते रहें।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अगली बार 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी जिसमें वह प्रभास, दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' भी है, और पाइपलाइन में सुपरस्टार सूर्या के साथ एक आगामी अगली फिल्म है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement