Denzel Washington gave actor-son John freedom to fail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:16 am
Location
Advertisement

डेनजेल वाशिंगटन ने अभिनेता-बेटे जॉन को दी 'असफल होने की आजादी'

khaskhabar.com : शनिवार, 10 सितम्बर 2022 1:46 PM (IST)
डेनजेल वाशिंगटन ने अभिनेता-बेटे जॉन को दी 'असफल होने की आजादी'
लॉस एंजिलिस । हॉलीवुड स्टार डेनजेल वाशिंगटन के अभिनेता-बेटे जॉन डेविड ने अपने पिता को लेकर बात की और बताया कि कैसे उनके पिता उनके साथ हैं।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने पिता से क्या सीखा, जॉन ने कहा, "असफल होने, पता लगाने, उस विफलता में पनपने की स्वतंत्रता। उस असहजता में, आप एक कलाकार के रूप में अपने आप को सबसे बड़ा हिस्सा पाएंगे।"

फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने ब्रॉडवे की शुरूआत अगस्त विल्सन की 'द पियानो लेसन' से करने वाले हैं, इसके 12 साल बाद उनके पिता ने नाटककार की पुलित्जर पुरस्कार विजेता 1985 की कृति 'फेंस' में अपनी भूमिका से टोनी पुरस्कार जीता।

नाटक के लिए एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, जॉन ने कहा, "क्या मैं घबरा गया हूँ जब मेरे पिता मुझे मंच पर देख रहे हैं? मुझे अभी तक पता नहीं है। हो सकता है। मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकता क्योंकि मैं इसके बारे में सोच रहा हूँ मेरे निर्देशक के नोट्स। मुझे नहीं पता कि मेरे पास इस बात से घबराने का समय है कि वह क्या सोचते हैं।"

ब्रॉडवे पर 'फेंस' में अभिनय करने के साथ-साथ, डेनजेल ने नाटक के 2016 के फिल्म संस्करण में अभिनय किया और निर्देशित किया, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए ऑस्कर नामांकन दिलाया।

छोटा वाशिंगटन एक अन्य स्क्रीन स्टार सैमुअल एल जैक्सन के साथ 'द पियानो लेसन' में अभिनय करेगा, जो अक्टूबर में ब्रॉडवे पर खुलता है।

जॉन बॉय विली की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी शुरूआत जैक्सन ने की थी जब नाटक को पहली बार 1987 में वापस प्रदर्शित किया गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement