BTS member Jungkook dances on Naatu Naatu in live session-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:05 am
Location
Advertisement

लाइव सेशन में 'नाटू नाटू' पर थिरके बीटीएस मेंबर जुंगकुक

khaskhabar.com : शनिवार, 04 मार्च 2023 12:58 PM (IST)
लाइव सेशन में 'नाटू नाटू' पर थिरके बीटीएस मेंबर जुंगकुक
मुंबई। के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस मेंबर जुंगकुक को वीवर्स पर अपने फैंस के साथ एक लाइव सेशन के दौरान एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के ट्रैक 'नाटू नाटू' पर थिरकते देखा गया। जुंगकुक के वीवर्स लाइव की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है। इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एनटीआर जूनियर और रामचरण की फिल्म आरआरआर के 'नाटू नाटू' को बजाते हुए भी नजर आए। वहीं इस गाने को सुनने के बाद इसके हुक स्टैप को भी करते हुए दिखे।

'नाटू नाटू' ने कई अवार्ड अपने नाम किए। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्डस में इस फिल्म ने चार अवॉर्डस अपने नाम किए थे। ऑस्कर में, यह गाना लेडी गागा और रिहाना द्वारा गाए गए ट्रैक से प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

'आरआरआर' में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं। यह फिल्म दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई के बारे में बताती है।

1920 के दशक में सेट, कथानक उनके जीवन में उस अनिर्दिष्ट अवधि की पड़ताल करता है, जब दोनों क्रांतिकारियों ने अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाना चुना।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement