Al Pacino excited to welcome fourth child after paternity test-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:03 pm
Location
Advertisement

पेटरनिटी टेस्ट के बाद चौथे बच्चे का स्वागत करने के लिए 'उत्साहित' अल पचीनो

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जून 2023 12:03 PM (IST)
पेटरनिटी टेस्ट के बाद चौथे बच्चे का स्वागत करने के लिए 'उत्साहित' अल पचीनो
लॉस एंजेलिस | हॉलीवुड स्टार अल पचीनो 83 साल की उम्र में फिर से पिता बनने को लेकर उत्साहित हैं। कुछ ही हफ्तों बाद वह अपने चौथे बच्चे का स्वागत करेंगे। अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह आठ महीने की प्रेग्नेंट हैं। एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि पैेटरनिटी टेस्ट के बाद अल पचीनो नए बच्चे के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है, जब नूर अपने से दोगुने उम्र से ज्यादा शख्स को डेट कर रही हैं, इससे पहले उन्होंने मिक जैगर और अरबपति निकोलस बर्गग्रेन को डेट किया था।

नूर और अल पचीनो अप्रैल 2022 में रोमांटिक डिनर डेट करते हुए स्पॉट हुए थे, जिसके बाद उनके रिश्ते का खुलासा हुआ।

'सेंट ऑफ ए वुमन' के अभिनेता ने 2014 में द न्यू यॉर्कर को बताया, मैं उनके प्रति उत्तरदायी हूं। मैं उनके जीवन का हिस्सा हूं। जब मैं नहीं होता, तो यह मेरे लिए और उनके लिए परेशान करने वाला होता है। तो यह गेस्टाल्ट का हिस्सा है और मुझे इससे बहुत कुछ मिलता है। यह आपको अपने से बाहर ले जाता है।

तीन साल पहले, अल पचीनो की पूर्व प्रेमिका मीतल दोहान ने स्वीकार किया कि उनका रिश्ता खत्म होने का एक कारण यह था कि गॉडफादर स्टार, जो उनसे 39 साल बड़े हैं, वह कोई बच्चा नहीं चाहते थे।

उन्होंने उस समय डेली मेल अखबार को बताया, यह मेरे जीवन की सबसे अविश्वसनीय लव स्टोरीज में से एक है कि हम दोनों अपने जीवन में अलग-अलग जगहों पर हैं।

उन्होंने कहा, मैं वास्तव में बच्चा चाहती थी। यह मुश्किल होता है जब कोई आपसे उम्र में बड़ा हो, मुझे एक परिवार बनाना है, जबकि उनके पास पहले से ही एक परिवार है। उनकी उम्र में, यह एक मुश्किल फैसला है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement