Al Pacino demands paternity test after 29-year-old girlfriend pregnancy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:29 am
Location
Advertisement

अल पचीनो ने 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी के बाद की पैटरनिटी टेस्ट की मांग

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 जून 2023 1:49 PM (IST)
अल पचीनो ने 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी के बाद की पैटरनिटी टेस्ट की मांग
लॉस एंजेलिस। 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के प्रेग्नेंट होने के बाद हॉलीवुड स्टार अल पचीनो काफी चर्चाओं में है। इन खबरों पर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और पैटरनिटी टेस्ट की मांग की है, ताकि पता चल सके कि ये बच्चा उनका है या नहीं? टीएमजेड के अनुसार, 83 वर्षीय एक्टर को विश्वास नहीं हो रहा है कि नूर उनके बच्चे को जन्म देने वाली है, क्योंकि वह एक चिकित्सा समस्या से जूझ रहे है, जो आमतौर पर बांझपन का कारण बनती है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, नूर पहले ही टेस्ट से गुजर चुकी हैं और यह साबित हो गया है कि हॉलीवुड स्टार वास्तव में उनके बच्चे के पिता हैं।

नूर की प्रेग्नेंसी की खबर मई के आखिर में आई थी।

वह कथित तौर पर आठ महीने साथ में थे। सोशल मीडिया पर खबरें तेज है कि कपल एक महीने में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करेंगे।

हालांकि, 'हाउस ऑफ गुच्ची' स्टार चौथे बच्चे की कोई प्लानिंग नहीं कर रहे थे, क्योंकि यह उनके लिए बहुत जल्दी हो सकता है। वे केवल एक साल से डेटिंग कर रहे हैं।

अल पचीनो और नूर के डेटिंग की पहली अफवाह अप्रैल 2022 में आई थी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था। पेज सिक्स के अनुसार, वे वास्तव में लॉकडाउन के बाद से डेटिंग कर रहे थे।

अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा कि अल पचीनो और नूर के बीच उम्र का फासला कोई समस्या नहीं है।

नूर के लिए एक बड़े आदमी को डेट करना कोई नई बात नहीं है। वह ज्यादातर अमीर और उम्र में बड़े व्यक्ति को डेट करती रही हैं, वह कुछ समय के लिए मिक जैगर के साथ रिलेशनशिप में थी, और फिर उन्होंने निकोलस बर्गग्रेन को भी डेट किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement