YouTube fixes crash issues on iOS app-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 10:19 pm
Location
Advertisement

यूट्यूब ने आईओएस ऐप पर क्रैश की समस्याओं को ठीक किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 3:30 PM (IST)
यूट्यूब ने आईओएस ऐप पर क्रैश की समस्याओं को ठीक किया
सैन फ्रांसिस्को । गूगल के स्वामित्व वाले यूट्यूब ने गुरुवार को कहा कि उसने आईओएस एप्लिकेशन पर क्रैश के मुद्दों को ठीक कर दिया है जिसे 'कई' उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया था। अपने टीम यूट्यूब अकाउंट से, वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्वीट किया, "हाय, हम जानते हैं कि आईओएस उपकरणों पर यूट्यूब ऐप का उपयोग करने वाले आप में से कई लोग क्रैश का अनुभव कर रहे होंगे। हमें इस पर बहुत खेद है और हमने इसे ठीक करने के लिए काम करना शुरू कर दिया है! जल्द ही अपडेट मिलेगा।"

बाद में इसने दावा किया कि सभी मुद्दों को ठीक कर लिया गया है।

इसमें कहा गया है, "आईओएस डिवाइस पर यूट्यूब ऐप अब बिना किसी क्रैश के ठीक काम कर रहा है! इसमें बने रहने के लिए धन्यवाद।"

डाउनडिटेक्टर, एक ऑनलाइन वेबसाइट आउटेज मॉनिटरिंग प्लेटफॉर्म ने खुलासा किया कि 8,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने पूरे अमेरिका में विभिन्न क्रैश मुद्दों की सूचना दी।

कई उपयोगकर्ताओं ने मुद्दों की रिपोर्ट करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लिया।

जबकि एक उपयोगकर्ता ने पूछा, "कोई और यूट्यूब क्रैश होने का अनुभव कर रहा है?" दूसरे ने कहा, "किसी और के पास हैशटैग एप्पल डिवाइसों पर बड़ी और बार-बार हैशटैग यूट्यूब क्रैश समस्याएं हैं?"

इस साल अप्रैल में, वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म को वैश्विक आउटेज का सामना करना पड़ा था क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने लॉगिंग समस्याओं के साथ-साथ वीडियो देखने की कोशिश करते समय एरर मैसेजिस प्राप्त करने जैसे कई समस्याओं की सूचना दी थी।

उदाहरण के लिए, यूट्यूब उपयोगकर्ताओं ने साइडबार नेविगेशन, स्विचिंग खाते और सेटिंग मेनू जैसे वेबसाइट तत्वों तक पहुंचने में समस्याओं की सूचना दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement