WhatsApp to roll out Message Yourself feature in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:55 pm
Location
Advertisement

भारत में 'मैसेज योरसेल्फ' फीचर लॉन्च करने जा रहा व्हाट्सऐप

khaskhabar.com : सोमवार, 28 नवम्बर 2022 3:16 PM (IST)
भारत में 'मैसेज योरसेल्फ' फीचर लॉन्च करने जा रहा व्हाट्सऐप
नई दिल्ली । मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप ने सोमवार को आने वाले हफ्तों में भारत में एक नया 'मैसेज योरसेल्फ' फीचर शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नोट्स, रिमाइंडर और अपडेट भेजने के लिए यह खुद से 1:1 चैट है।

व्हाट्सऐप पर, उपयोगकर्ता अपनी टू-डू लिस्ट को प्रबंधित करने के लिए नोट्स, रिमाइंडर, शॉपिंग लिस्ट और अन्य चीजें खुद को भेज सकते हैं।

नए फीचर का उपयोग करने के लिए, व्हाट्सऐप एप्लिकेशन खोलें, एक नई चैट बनाएं, फिर लिस्ट के शीर्ष पर योर कॉन्टेक्ट पर क्लिक करें और मैसेजिंग शुरू करें।

कंपनी ने कहा, "यह फीचर एंड्रॉयड और आईफोन पर उपलब्ध होगा और आने वाले हफ्तों में सभी यूजर्स के लिए शुरू कर दिया जाएगा।"

इस महीने की शुरुआत में, मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने 32-व्यक्ति वीडियो कॉलिंग, इन-चैट पोल और 1,024 उपयोगकर्ताओं तक के ग्रुप जैसे कई नए फीचर्स के साथ 'कम्युनिटीज ऑन व्हाट्सऐप' की घोषणा की थी।

मेटा के सीईओ ने कहा था, "हम व्हाट्सऐप पर कम्युनिटीज लॉन्च कर रहे हैं। यह सब-ग्रुप्स, मल्टीपल थ्रेड्स, अनाउंसमेंट चैनल्स आदि को इनेबल कर ग्रुप्स को बेहतर बनाता है। हम पोल और 32 लोगों की वीडियो कॉलिंग भी शुरू कर रहे हैं। सभी शुरू से अंत तक एन्क्रिप्शन द्वारा सुरक्षित हैं ताकि आपके मैसेजिस प्राइवेट रहें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement