Twitter rolls out new ways to make video experience better-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 6:02 pm
Location
Advertisement

वीडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर ने नए तरीके पेश किए

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 4:56 PM (IST)
वीडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर ने नए तरीके पेश किए
सैन फ्रांसिस्को । उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि वह प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखने के लिए नए तरीके पेश कर रहा है। प्लेटफॉर्म ने दो नए तरीके पेश किए (इमर्सिव व्यूइंग और आसान डिस्कवरी, और एक्सप्लोर में अधिक वीडियो दिखाना) जो उपयोगकर्ताओं को यह दिखाता है कि प्लेटफॉर्म पर क्या हो रहा है।

मंच ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "वीडियो सार्वजनिक बातचीत का एक बड़ा हिस्सा हैं.. जो हो रहा है उसे ढूंढना और देखना आसान बनाने में मदद करने के लिए, हम दो नए अपडेट पेश कर रहे हैं, जिससे आप ट्विटर पर वीडियो का अनुभव करते हैं।"

ट्विटर के अपडेटेड इमर्सिव मीडिया व्यूअर्स एक क्लिक से वीडियो को फुल स्क्रीन पर एक्सपैंड कर सकते हैं। इसे सक्रिय करने के लिए, ट्विटर ऐप में किसी वीडियो पर टैप या क्लिक करें।

कंपनी ने कहा, "वीडियो को फुल-स्क्रीन मोड में लॉन्च करने के बाद, हमने वीडियो सर्च को भी आसान बना दिया है। अधिक आकर्षक वीडियो कंटेंट ब्राउज करने के लिए बस ऊपर स्क्रॉल करें। अगर आप व्यूअर्स से बाहर निकलना चाहते हैं और मूल ट्वीट पर वापस जाना चाहते हैं, तो ऊपरी बाएं कोने में पीछे के एरो पर क्लिक करें।"

इमर्सिव मीडिया व्यूअर आने वाले दिनों में आईओएस पर अंग्रेजी में ट्विटर का उपयोग करने वाले लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement