Threads will make its API available to developers by June-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:02 am
Location
Advertisement

थ्रेड्स जून तक डेवलपर्स के लिए अपना एपीआई उपलब्ध कराएगा

khaskhabar.com : शनिवार, 02 मार्च 2024 2:14 PM (IST)
थ्रेड्स जून तक डेवलपर्स के लिए अपना एपीआई उपलब्ध कराएगा
सैन फ्रांसिस्को । मेटा के स्वामित्व वाले थ्रेड्स ने बताया है कि वह इस साल जून तक अपने एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) को डेवलपर्स के लिए उपलब्ध कराएगा।

कंपनी वर्तमान में भागीदारों के एक छोटे समूह के साथ-साथ कुछ स्वतंत्र डेवलपर्स के साथ इसका परीक्षण कर रही है।

थ्रेड्स के इंजीनियर जेसी चेन ने एक पोस्ट में कहा, "हालांकि हम इस समय बीटा तक पहुंच को सीमित कर देंगे, हमें जून के अंत तक एपीआई को व्यापक रूप से उपलब्ध कराने की उम्मीद है।"

चेन ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में, "हम रचनाकारों, डेवलपर्स और ब्रांडों को अपने थ्रेड्स की उपस्थिति को बड़े पैमाने पर प्रबंधित करने और अपने पसंदीदा तीसरे-पक्ष के एप्पलिकेशंस से अपने समुदायों के साथ नए-नए विचारों को आसानी से साझा करने में सक्षम बनाने के लिए थ्रेड्स एपीआई का निर्माण कर रहे हैं।"

एपीआई वर्तमान में यूजरों को इन टूल के माध्यम से पोस्ट किये गये कंटेंट को प्रमाणित करने और थ्रेड प्रकाशित करने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने कहा, "जल्द ही, हम रिप्लाई मॉडरेशन और इनसाइट्स क्षमताओं को सक्षम करेंगे।"

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने पुष्टि की थी कि वह तीसरे पक्ष के अनुभवों को सक्षम करने के लिए एक एपीआई पर काम कर रहा है।

इस बीच, मेटा ने एक क्रॉस-पोस्टिंग सुविधा का परीक्षण भी शुरू कर दिया है जो यूजरों को फेसबुक से थ्रेड्स पर पोस्ट करने की अनुमति देगा।

यह वही सुविधा है जिसका उपयोग यूजर फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों पर एक ही समय में स्टोरीज़ और रील्स पोस्ट करने के लिए लंबे समय से कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement