New Fitbit wearables now available in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 11:46 am
Location
Advertisement

नए फिटबिट वियरेबल्स अब भारत में उपलब्ध

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 4:48 PM (IST)
नए फिटबिट वियरेबल्स अब भारत में उपलब्ध
नई दिल्ली । गूगल के स्वामित्व वाले पहनने योग्य ब्रांड फिटबिट ने घोषणा की है कि उसकी अगली पीढ़ी के पहनने योग्य अब भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। नई इंस्पायर 3, वर्सा 4 और सेंस 2 ऑनलाइन और ऑफलाइन पार्टनर्स के लिए क्रमश: 8,999 रुपये, 20,499 रुपये और 24,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "आपको अपने शरीर के बारे में जानकारी जैसे हृदय गति, ऑक्सीजन सेचुरेशन (एसपीओ2) और तनाव के लिए शरीर की प्रतिक्रियाओं को आप बेहतर ढंग से समझ सकते हैं कि अपने समग्र स्वास्थ्य का प्रबंधन कैसे करें।"

इंस्पायर 3 एक मजेदार, उपयोग में आसान ट्रैकर है जो 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आपको अपने स्वास्थ्य के शीर्ष पर बने रहने में मदद करता है। यह नए और लौटने वाले ग्राहकों के लिए छह महीने की प्रीमियम सदस्यता के साथ आता है।

वर्सा 4 एक फिटनेस-केंद्रित स्मार्टवॉच है जो 40 से अधिक व्यायाम मोड, रीयल-टाइम आँकड़े, बिल्ट-इन जीपीएस और एक्टिव जोन मिनट्स, साथ ही डेली रेडीनेस स्कोर जैसे प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता है ताकि आपको अपनी एक्टिविटी लक्ष्यों तक पहुँचने में मदद मिल सके।

इसमें हमारा नया बॉडी रिस्पांस सेंसर भी शामिल है, जो पूरे दिन के तनाव प्रबंधन के लिए सीईडीए को मापता है।

कंपनी ने कहा, "हमारी नई पेशकश सिर्फ इस बात की शुरुआत है कि हम आपके समग्र स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने के लिए जानकारी को उजागर करने में आपकी मदद कैसे कर सकते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement