Netflix, Bumble partner to help engage users through TV shows-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:12 pm
Location
Advertisement

नेटफ्लिक्स, बम्बल की साझेदारी टीवी शो के जरिए यूजर्स को जोड़ने में करेगी मदद

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 जनवरी 2023 2:38 PM (IST)
नेटफ्लिक्स, बम्बल की साझेदारी टीवी शो के जरिए यूजर्स को जोड़ने में करेगी मदद

सैन फ्रांसिस्को | स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स और लोकप्रिय महिला-प्रथम डेटिंग ऐप बम्बल ने उपयोगकर्ताओं को लोकप्रिय टीवी शो से जुड़ने में मदद करने के लिए हाथ मिलाया है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, अपने साप्ताहिक इन-ऐप प्रश्न गेम 'नेटफ्लिक्स नाइट्स इन' की रिलीज के साथ, जो उपयोगकर्ताओं को एक लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो के बारे में सवाल पूछता है, परीक्षण के लिए बम्बल 'नेटफ्लिक्स एंड चिल?' वाक्यांश डाल रहा है।

नए प्रश्न गेम में, उपयोगकर्ता यह देखने के लिए एक दूसरे के विरुद्ध प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं कि कौन प्रत्येक प्रश्न का सही उत्तर दे सकता है।

हाल ही के एक बम्बल सर्वेक्षण में पाया गया था कि लगभग 78 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं का मानना है कि जब टीवी और फिल्मों में उनकी समान रुचि होती है तो मैचों से बात करना आसान होता है।

इसके अलावा, 72 प्रतिशत सर्वेक्षण प्रतिभागियों ने स्वीकार किया कि वे डेट पर जाने पर फिल्मों और टेलीविजन शो पर चर्चा करते हैं।

'नेटफ्लिक्स नाइट्स इन' 30 जनवरी को शुरू होगा और 13 मार्च को खत्म होगा।

प्रश्न गेम यूएस, कनाडा और यूके में बम्बल उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

'एमिली इन पेरिस', 'स्ट्रेंजर थिंग्स', 'स्क्वीड गेम', 'सेलिंग सनसेट', 'लव इज ब्लाइंड' और 'आउटर बैंक्स' कुछ ऐसे शो हैं, जिन्हें प्रत्येक सोमवार के क्विज प्रश्नों में दिखाया जाएगा।

प्रत्येक प्रश्न का सही उत्तर तब तक प्रकट नहीं किया जाएगा जब तक कि उपयोगकर्ता और उनके मिलान उस पर वोट नहीं करते।

नेटफ्लिक्स में मार्केटिंग पार्टनरशिप के उपाध्यक्ष मैग्नो हेरान ने एक बयान में कहा, "जब हम किसी को जान रहे होते हैं, तो यह मानव स्वभाव है कि वह समान हितों को खोजने की कोशिश करे। यह आपको बंधने के लिए और सतही स्तर की बातचीत से परे जाने के लिए कुछ देता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement