Lenovo announces the launch of new laptops with state-of-the-art processors-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:04 am
Location
Advertisement

लेनोवो ने की अत्यधुनिक प्रोसेसर के साथ नए लैपटॉप के लॉन्च की घोषणा

khaskhabar.com : शनिवार, 04 फ़रवरी 2023 3:05 PM (IST)
लेनोवो ने की अत्यधुनिक प्रोसेसर के साथ नए लैपटॉप के लॉन्च की घोषणा
बेंगलुरु। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड लेनोवो ने देश में 'एएमडी रायजेन 3 7320यू' प्रोसेसर से संचालित अपने नए लैपटॉप को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'आइडियापैड 1' क्लाउड ग्रे रंग में आता है और 8 फरवरी से 44,690 रुपये की शुरुआती कीमत पर लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स, लेनोवो.कॉम, अमेजन और बड़े खुदरा स्टोरों पर उपलब्ध होगा।

एकीकृत एएमडी रेडियोन 610एम ग्राफिक्स के साथ एएमडी रायजेन 3 7320यू द्वारा संचालित, यह लैपटॉप उपयोगकर्ताओं को सहजता से मल्टीटास्क करने, ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने, दोस्तों के साथ बातचीत करने और अपने पसंदीदा शो को स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

नए लैपटॉप में डॉल्बी ऑडियो द्वारा 220 निट्स ब्राइटनेस और स्टीरियो स्पीकर के साथ 15 इंच का फुल-एचडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है, जो उपयोगकर्ताओं को 'वीडियो या गेमिंग देखने के लिए एक समग्र इमर्सिव व्यूइंग अनुभव का आनंद लेने' की अनुमति देता है।

लेनोवो इंडिया के उपभोक्ता व्यवसाय के निदेशक दिनेश नायर ने कहा, "हमारा लेटेस्ट आइडियापैड एक विस्तारित वारंटी और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रदर्शन के साथ एक सस्ती लेकिन पावर-पैक डिवाइस है, जो लोगों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करता है।"

लैपटॉप में एक इन-बिल्ट 720पी एचडी कैमरा भी है जो एक फिजिकल प्राइवेसी शटर के साथ आता है जो अनुभव में सुरक्षा की एक और लेयर जोड़ता है और अनपेक्षित दर्शकों को ब्लॉक करता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement