itels new flagship smartphone S23 will launch exclusively on Amazon on June 9-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:27 am
Location
Advertisement

आईटेल का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन S23 9 जून को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर लॉन्च होगा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 जून 2023 4:48 PM (IST)
आईटेल का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन S23 9 जून को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर लॉन्च होगा
नई दिल्ली। आईटेल मोबाइल इंडिया ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपने बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'आइटेल एस23' 9 जून को अमेजन पर लॉन्च करेगा।

आईटेल ने कहा, आप अपने कैलेंडर में 9 जून 2023 को मार्क कर लें। आईटेल इसी दिन अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन का अनावरण करने जा रहा है। यह एक असाधारण 50एमपी एचडी रियर कैमरा, लाइटनिंग-फास्ट 16 जीबी रैम, 128 जीबी का स्टोरेज और आकर्षक डिजाइन के साथ है जो निश्चित रूप से यंग यूजर्स का मन मोह लेगा।

सबसे आश्चर्यजनक पहलू एस23 स्मार्टफोन का अविश्वसनीय मूल्य निर्धारण है, जिसकी कीमत 9000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। यह मूल्य निर्धारण रणनीति इसे उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है, जो सेगमेंट के मौजूदा मानदंडों को चुनौती देती है।

आईटेल ने एमेजॉन पर 'नोटिफाई मी' की भी घोषणा की है, जहां ग्राहक अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

इसके अलावा, हाल के लीक से संकेत मिलता है कि एस23 स्मार्टफोन में एक अद्वितीय रंग बदलने वाला प्रभाव होगा, जो इस उल्लेखनीय डिवाइस में एक ट्रेंडी और फैशनेबल टच देगा।

जब यूवी किरणें मिस्ट्री व्हाइट कलर के बैक पैनल पर गिरती हैं तो स्मार्टफोन का रंग बदल जाता है। एक ऐसे स्मार्टफोन के लिए तैयार रहें जो न केवल आंखों को चकाचौंध करता है बल्कि बेजोड़ प्रदर्शन और स्टाइल देने के लिए तैयार की गई शक्तिशाली विशेषताओं के साथ एक पंच भी पैक करता है।

हालांकि अभी तक सभी पहलुओं का खुलासा नहीं किया गया है, पिछले लीक से पता चलता है कि 50 एमपी के रियर कैमरे के साथ, स्मार्टफोन में फ्लैशलाइट के साथ एक शक्तिशाली 8एमपी का फ्रंट कैमरा है, जिससे उपयोगकर्ता अविश्वसनीय विवरण के साथ आश्चर्यजनक क्षणों को कैप्चर कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement