itel launches Vision 3 Turbo with segment 1st 6GB RAM, 18W fast charging at Rs 7,699-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2022 1:52 am
Location
Advertisement

आईटेल ने विजन 3 टर्बो 6 जीबी रैम, 18 वॉट फास्ट चार्जिग के साथ 7,699 रुपये में किया लॉन्च

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 5:08 PM (IST)
आईटेल ने विजन 3 टर्बो 6 जीबी रैम, 18 वॉट फास्ट चार्जिग के साथ 7,699 रुपये में किया लॉन्च
नई दिल्ली । 10,000 रुपये से कम के भारत के नंबर 1 मोबाइल ब्रांड आईटेल ने गुरुवार को एक और प्रोडक्ट 'विजन 3 टर्बो' लॉन्च किया, जो 6 जीबी टर्बो रैम और 18 वॉट फास्ट चार्जिग तकनीक के साथ 7,699 रुपये में आता है, जो इसे सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन बनाता है। इस पेशकश के साथ, कंपनी ने कहा कि इसका उद्देश्य भारत में टियर 2, 3 शहरों और नीचे के बाजारों में प्रीमियम, किफायती स्मार्टफोन में बदलाव को बढ़ावा देना है, जो नए युग के उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं को पूरा करता है जो गति, प्रदर्शन और सामथ्र्य की तलाश करते हैं।

आईटेल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, "प्रौद्योगिकी उपभोक्ताओं को टियर 2 और उससे नीचे के बाजारों में तेजी से पहुंच गई है। हम डेटा खपत में भारी वृद्धि, और मनोरंजन वरीयता, स्वाद, आदतों और मीडिया ग्रहणशीलता में बदलाव देख रहे हैं।"

तालापात्रा ने आगे कहा, "आईटेल में, हम इन बाजारों में भारतीय उपभोक्ताओं में बदलाव के लिए नवाचार, आधुनिक सुविधाओं, बहुत सारे मूल्यवर्धन और सबसे महत्वपूर्ण रूप से सस्ती कीमत पर अगली पीढ़ी के प्रोडक्ट्स लाकर प्रासंगिक होने की कोशिश कर रहे हैं।"

अपने प्रमुख एसपी विजन 3 के साथ उपभोक्ताओं से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, आईटेल ने अपने प्रीमियम किफायती एसपी विजन 3 टर्बो को 3 जीबी प्लस 3 जीबी टर्बो रैम के साथ 18वॉट फास्ट चार्जिग के साथ लॉन्च किया है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए निर्बाध मोबाइल अनुभव प्रदान करने के लिए स्पीड में काफी सुधार करता है।

तालापात्रा ने कहा, "विजन 3 टर्बो उपरोक्त अंतर्²ष्टि का प्रमाण है क्योंकि यह स्मार्टफोन हमारे उपभोक्ताओं को प्रीमियम और बेहतर गुणवत्ता के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स देकर उनकी आकांक्षाओं को पूरा करता है। हमारे बाजार और उपभोक्ता अंर्तदृष्टि ने हमें इस पीढ़ी की जरूरतों को समझने में मदद की है जो भीतरी इलाकों और टियर 2, 3 और नीचे के शहरों में रहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "विजन 3 टर्बो का उद्देश्य अर्ध-शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं के जीवन को बदलना है जो प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करना चाहते हैं। हमने विजन 3 टर्बो के साथ अपने वादे को पूरा करने के लिए अत्यंत समर्पण के साथ काम किया है। विस्तार योग्य टर्बो रैम, हाई रोम क्षमता, शक्तिशाली बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ, यह डिवाइस निश्चित रूप से हमारे उपभोक्ताओं की प्रौद्योगिकी आकांक्षाओं को पूरा करने वाला है।"

विजन 3 टर्बो 3 जीबी प्लस 3 जीबी टर्बो रैम के साथ आता है, जो पूरी तरह से स्पीड में सुधार करने के लिए निष्क्रिय मेमोरी को सक्रिय कर सकता है और उपयोगकर्ता को एक शानदार अनुभव प्रदान कर सकता है।

18 वॉट फास्ट चार्जिग टेक्नोलॉजी सपोर्ट चार्जिग समय को 50 प्रतिशत तक कम कर सकता है, जिससे यह इस प्राइस सेगमेंट में अपनी तरह का पहला ऑफर है। 20 मिनट का फ्लैश चार्ज भी फोन को 3 घंटे का टॉकटाइम देता है।

साथ ही, विजन 3 टर्बो 64 जीबी रोम का समर्थन करता है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे उपभोक्ताओं को उनकी पसंदीदा फिल्म, वेब सीरीज या वीडियो शूट करने के लिए पर्याप्त जगह देता है।

विजन 3 टर्बो रिवर्स चार्जिग के साथ 5000 एमएएच की इन-बिल्ट ली-पॉलीमर बैटरी द्वारा संचालित है। इंटेलिजेंट पॉवर मैनेजमेंट के साथ, बिल्ट-इन एआई पॉवर मास्टर बैटरी बैकअप को 20 प्रतिशत तक बढ़ा देता है।

विजन 3 टर्बो में प्रीमियम, बड़ी 6.6-इंच एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले है, जो स्टाइल और परफॉर्मेस का एक आदर्श संयोजन प्रदान करता है। 8.85 मिमी स्लिम यूनीबॉडी डिजाइन स्मार्टफोन को आकर्षक बनाता है।

फोन तीन कलर ऑप्शन्स- मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू में उपलब्ध है।

विजन 3 में 8 एमपी का एआई डुअल रियर कैमरा और 5 एमपी का सेल्फी कैमरा भी है, जो उपभोक्ताओं को बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव प्रदान करता है।

विजन 3 टर्बो वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के सेवा आश्वासन के साथ भी आता है, जहां उपभोक्ता बिना किसी लागत या शून्य लागत पर खरीद के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन के मुफ्त वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ उठा सकते हैं। कार्लकेयर भारत भर में 1100 से अधिक के सर्विस नेटवर्क के साथ ट्रांसियन होल्डिंग्स का विशिष्ट सेवा ब्रांड है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement