HP launches new Omen 17 gaming laptop in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:57 pm
Location
Advertisement

एचपी ने भारत में नया ओमेन 17 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया

khaskhabar.com : बुधवार, 22 फ़रवरी 2023 12:49 PM (IST)
एचपी ने भारत में नया ओमेन 17 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया
नई दिल्ली | पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी ने बुधवार को भारत में एक नया ओमेन 17 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया, जो 13वीं पीढ़ी के इंटेल आई9 कोर प्रोसेसर और एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4080 लैपटॉप जीपीयू द्वारा संचालित है। नया एचपी ओमेन 17 लैपटॉप कंपनी के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर 2,69,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

एचपी इंडिया के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, "पेशेवर गेमर्स विश्वसनीय उपकरणों की तलाश करते हैं जो सर्वश्रेष्ठ गेमप्ले अनुभव के लिए शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करते हैं। टॉप-ऑफ-द-लाइन ग्राफिक्स और निर्बाध प्रदर्शन के साथ, ओमेन 17 गेमर्स को बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।"

यह लैपटॉप 17.3 इंच की स्क्रीन और एक क्यूएचडी (क्वाड एचडी) 240 हट्र्ज डिस्प्ले प्रदान करता है, जो गेमर्स के लिए एक शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि नया ओमेन 17 लैपटॉप एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4080 लैपटॉप जीपीयू के साथ लेटेस्ट गेम को जीवंत करने के लिए आश्चर्यजनक ग्राफिक्स प्रदान करता है।

डिवाइस डेस्कटॉप-कैलिबर गेमिंग के लिए ओमेन टेम्पेस्ट कूलिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है, साथ ही यह ओमेन गेमिंग हब से लैस है, जो गेमर के गेम को बढ़ाने के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।

इसके अलावा, नया लैपटॉप वाई-फाई 6ई तकनीक से लैस है, जो पहले के पुनरावृत्तियों की तुलना में तेज गति, बेहतर प्रदर्शन, अधिक क्षमता और कम विलंबता की पेशकश करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement