Canon launches 16 new advanced printers in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:40 am
Location
Advertisement

कैनन ने भारत में 16 नए उन्नत प्रिंटर लॉन्च किए

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मार्च 2023 12:14 PM (IST)
कैनन ने भारत में 16 नए उन्नत प्रिंटर लॉन्च किए
नई दिल्ली। कैनन ने गुरुवार को 16 उन्नत प्रिंटर लॉन्च किए, जो उपयोगकर्ताओं को भारत में बेहतर प्रिंट गुणवत्ता, असाधारण कार्यकुशलता और टॉप-नॉच क्रिएटिविटी प्रदान करेंगे। 10,325 रुपये की कीमत से शुरू होकर, नया पिक्स्मा, मैक्सिफाई और इमेजक्लास सीरीज प्रिंटर 1 अप्रैल से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और सीईओ मनाबू यामाजाकी ने एक बयान में कहा, "हम 16 नए अत्याधुनिक प्रिंटर पेश करते हुए उत्साहित हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए आधुनिक तकनीक और लागत-दक्षता का एक सही मिश्रण पेश करते हैं, जो कैनन की नवाचार और ग्राहकों की खुशी की लंबी विरासत पर आधारित है।"

इसके अलावा, कंपनी ने कहा, पिक्समा सीरीज के प्रिंटर हाई प्रिंट यील्ड और किफायती प्रिंटिंग के साथ उत्पादकता को अधिकतम करते हैं।

कंपनी ने उल्लेख किया कि मेक्सिफाई जीएक्स सीरीज लाइनअप प्रिंटर कम लागत वाली प्रिंटिंग और रीफिल करने योग्य इंक टैंक सिस्टम के साथ वाटर-रेसिस्टेंट प्रिंटआउट प्राप्त करते हैं, जिससे ये प्रिंटर छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए अधिकतम उत्पादकता लाभ प्राप्त करने के लिए आदर्श विकल्प बन जाते हैं।

29 प्रति मिनट हाई-स्पीड प्रिंटिंग, ऑटो-डुप्लेक्स प्रिंटिंग और कॉम्पैक्ट आकार के साथ, सभी नए इमेजक्लास लेजर प्रिंटर उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए डिजाइन किए गए हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement