Apple will shut down My Photo Stream service in July-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:25 pm
Location
Advertisement

एप्पल जुलाई में 'माई फोटो स्ट्रीम' की सेवा बंद कर देगा

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2023 12:25 PM (IST)
एप्पल जुलाई में 'माई फोटो स्ट्रीम' की सेवा बंद कर देगा
सैन फ्रैंसिस्को। एप्पल ने घोषणा की है कि वह 26 जुलाई को 'माई फोटो स्ट्रीम' सेवा बंद कर देगा। इसका मतलब है कि जो उपयोगकर्ता अभी भी इस सुविधा का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें 26 जुलाई से पहले आईक्लाउड फोटो पर माइग्रेट करना होगा। माई फोटो स्ट्रीम एक मुफ्त सेवा है जो आईक्लाउड पर पिछले 30 दिनों की इमेज (1,000 तक) को अपलोड करती है, जिससे उन्हें आईफोन, आईपैड, आईपॉड टच, मैक और पीसी पर एक्सेस किया जा सकता है।

एप्पल ने कहा, माई फोटो स्ट्रीम 26 जुलाई, 2023 को बंद होने वाली है।

इसमें कहा गया है, इस ट्रांजिसन के हिस्से के रूप में, आपके डिवाइस से नए फोटो अपलोड एक महीने पहले यानि 26 जून, 2023 को बंद हो जाएंगे।

कंपनी ने कहा कि उस तिथि से पहले सेवा में अपलोड की गई कोई भी तस्वीर अपलोड की तारीख से 30 दिनों तक आईक्लाउड में रहेगी और आपके किसी भी डिवाइस पर उपलब्ध होगी जहां माई फोटो स्ट्रीम वर्तमान में सक्षम है।

इसके अलावा, एप्पल ने कहा कि माई फोटो स्ट्रीम में तस्वीरें पहले से ही उपयोगकर्ता के डिवाइस पर संग्रहीत हैं, इसलिए जब तक उनके पास डिवाइस है, उनके पास फोटो रहेंगे।

जो उपयोगकर्ता अपनी इमेजेज को किसी विशिष्ट डिवाइस पर रखना चाहते हैं, उन्हें 26 जुलाई से पहले उस डिवाइस पर फोटो लाइब्रेरी में सहेज लेना चाहिए।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement