Apple Music to soon roll out karaoke mode-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 2:19 pm
Location
Advertisement

एप्पल म्यूजिक जल्द ही कराओके मोड रोलआउट करेगा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 दिसम्बर 2022 2:03 PM (IST)
एप्पल म्यूजिक जल्द ही कराओके मोड रोलआउट करेगा
सैन फ्रांसिस्को । एप्पल म्यूजिक ने 'एप्पल म्यूजिक सिंग' नाम से एक नया कराओके मोड शुरू करने की योजना की घोषणा की है। कंपनी ने मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि, एपल म्यूजिक सिंग यूजर्स को एडजस्टेबल वोकल्स और रियल-टाइम लिरिक्स के साथ उनके पसंदीदा गानों के साथ गाने की सुविधा देता है।

नए मोड में कई लिरिक्स व्यू उपलब्ध हैं, जिससे यूजर्स लीड ले सकते हैं, डुएट में शामिल हो सकते हैं, बैकअप गा सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं।

म्यूजिक सिंग हर किसी के लिए आनंददायक और सरल बनाता है, जब भी और जहां भी वे चुनते हैं, एक लगातार विस्तारित संग्रह के साथ जिसमें दुनिया के सबसे अधिक गाए जाने वाले लाखों संगीत शामिल हैं।

एप्पल ने कहा है, "एप्पल म्यूजिक 50 से अधिक समर्पित साथी प्लेलिस्ट का एक सूट भी लॉन्च करेगा, जिसमें सभी महाकाव्य गाने, युगल, कोरस और एंथम शामिल हैं, जो दुनिया भर के लोगों को गाने के लिए मजबूर कर रहे हैं।"

एप्पल म्यूजिक सिंग इस महीने के अंत में दुनिया भर के एप्पल म्यूजित ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और इसका आनंद आईफोन और आईपेड और नए एप्पल टीवी 4के पर लिया जा सकता है।

एप्पल म्यूजिक और बीट्स के उपाध्यक्ष ओलिवर शूसर ने कहा, "एप्पल म्यूजिक के लिरिक्स का अनुभव लगातार हमारी सेवा की सबसे लोकप्रिय विशेषताओं में से एक है।"

शूसर ने कहा है, "हम पहले से ही जानते हैं कि दुनिया भर में हमारे उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा गीतों का अनुसरण करना पसंद करते हैं, इसलिए हम इस पेशकश को और भी विकसित करना चाहते थे ताकि गायन के माध्यम से संगीत के चारों ओर और भी जुड़ाव हो सके।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement