Ambrane launches new big screen smartwatch Wise Ion Max-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:35 pm
Location
Advertisement

एम्ब्रेन ने बड़ी स्क्रीन वाली नई स्मार्टवॉच 'वाइज इयॉन मैक्स' लॉन्च की

khaskhabar.com : बुधवार, 15 फ़रवरी 2023 12:21 PM (IST)
एम्ब्रेन ने बड़ी स्क्रीन वाली नई स्मार्टवॉच 'वाइज इयॉन मैक्स' लॉन्च की
नई दिल्ली। घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एंब्रेन ने सोमवार को 2.01 इंच की बड़ी स्क्रीन वाली नई स्मार्टवॉच 'वाइज इयॉन मैक्स' लॉन्च की। मूल रूप से 5,999 रुपये की कीमत वाली यह स्मार्टवॉच 1,799 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है, जो पांच रंगों- ब्लैक, ब्लू, ग्रे, ब्राउन और बरगंडी में आती है और खरीदने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।

एम्ब्रेन इंडिया के निदेशक और संस्थापक अशोक राजपाल ने एक बयान में कहा, "वाइज इयॉन मैक्स अधिकतम सौंदर्य और कार्यक्षमता बनाए रखते हुए अधिकतम प्रदर्शन, अधिकतम मनोरंजन और अधिकतम उपयोग का वादा करता है। स्मार्टवॉच में वह सब कुछ है जिसकी इस पीढ़ी को एक सक्रिय जीवनशैली के लिए जरूरत है।"

इसके अलावा, स्मार्टवॉच 550-नाइट डेलाइट ब्राइट और 60 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है, जिससे तेज धूप में भी अच्छी दृश्यता सुनिश्चित होती है, साथ ही स्मूथ स्क्रॉलिंग भी होती है।

नई स्मार्टवॉच में 280 एमएएच की बैटरी है जो पूरी तरह चार्ज होने पर 10 दिनों तक चल सकती है।

यह ब्लूटूथ वी5.0 कनेक्टिविटी भी प्रदान करता है और ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस सहायता का समर्थन करता है, जो इसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयोगी बनाता है।

फिटनेस मापन के अलावा, वाइज ईओन मैक्स स्मार्टवॉच स्वास्थ्य जैसी सुविधाओं का समर्थन करती है, रक्त ऑक्सीजन (एसपीओ2) के स्तर और हृदय गति की निगरानी करती है, नींद को ट्रैक करती है, गतिहीन और पेय जल अनुस्मारक भेजती है और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करती है।

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि यह आईपी68 जल प्रतिरोधी है, विशेष रूप से वर्कआउट के दौरान उपयोग में पूरी आसानी प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता पहनने योग्य स्मार्टवॉच का उपयोग जोड़े गए स्मार्टफोन पर संगीत प्लेबैक और कैमरा के कार्यो को नियंत्रित करने के लिए भी कर सकते हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement