Wife beats husband girlfriend after throwing her on the road, he had brought his girlfriend to the restaurant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2024 3:32 am
Location
Advertisement

पति की प्रेमिका को पत्नी ने सड़क पर गिराकर पीटा, रेस्टोरेंट में गर्ल फ्रेंड को लेकर आया था

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 09:32 AM (IST)
पति की प्रेमिका को पत्नी ने सड़क पर गिराकर पीटा, रेस्टोरेंट में गर्ल फ्रेंड को लेकर आया था
लखनऊ। शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहाँ पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़कर सड़क पर गिराकर पीटा। यह घटना लखनऊ के बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट में घटी।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में बाराबंकी का रहने वाला एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर फैजाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पहुंचा था। वहां उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। तभी पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ देखकर आपा खो दिया और मौके पर ही हंगामा करने लगी। उसने अपने भाई के साथ मिलकर पति और उसकी प्रेमिका की जबरदस्त धुनाई कर दी।
रेस्टोरेंट में हंगामा:
घटना की सूचना मिलते ही रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच गई। रेस्टोरेंट के स्टाफ और अन्य ग्राहकों ने इस हंगामे को शांत करने की कोशिश की, लेकिन तब तक मामला काफी बढ़ चुका था।
पुलिस की कार्रवाई:
रेस्टोरेंट में हंगामा होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने पति, पत्नी और उसकी प्रेमिका को थाने ले जाकर पूछताछ की। थाने में दोनों पक्ष: इस विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।
स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया:
इस घटना से स्थानीय लोग स्तब्ध हैं और रेस्टोरेंट के आसपास चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और संबंधित पक्षों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement