Two accused arrested for gangraping a minor who came to hospital to meet sick grandfather-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:25 am
Location
Advertisement

बीमार दादा से मिलने हॉस्पिटल आई नाबालिग से गैंगरेप करने के दो आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 10 मई 2023 08:10 AM (IST)
बीमार दादा से मिलने हॉस्पिटल आई नाबालिग से गैंगरेप करने के दो आरोपी गिरफ्तार
सवाई माधोपुर। बीमार दादा को हॉस्पिटल मिलने गई नाबालिक को बहला-फुसलाकर खंडहर में ले जाकर गैंग रेप करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक को बापर्दा रखा गया है। पुलिस द्वारा घटना में शरीक अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के भाई द्वारा महिला थाने पर रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन अपने दादा के समाचार लेने के लिए जनरल अस्पताल सवाई माधोपुर आई हुई थी। जहां वाटर कूलर से पानी भरकर वापस लौटते समय आरोपियों द्वारा बहला-फुसला सुनसान खंडहर में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। रिपोर्ट पर आईपीसी की संबंधित धाराओं और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।
घटना की गंभीरता को देख एसपी अग्रवाल द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी हिमांशु शर्मा व सीओ राजवीर सिंह चंपावत के सुपरविजन एवं एसएचओ महिला थाना चंचल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम द्वारा आसूचना संकलन व तकनीकी मदद से 24 घंटे के अंदर आरोपी दिलखुश बैरवा पुत्र गजराज (19) निवासी मकसूदनपुरा थाना मलारना डूंगर एवं एक अन्य आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement