Three men were arrested for allegedly gang-raping a 13-year-old girl in this Uttar Pradesh district-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 4:54 pm
Location
Advertisement

अलीगढ़ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 14 सितम्बर 2022 12:21 PM (IST)
अलीगढ़ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार
अलीगढ़ । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी। अपराध में सहयोगी एक महिला, जो पीड़िता की पड़ोसी है, को भी गिरफ्तार किया गया।

मामला तब सामने आया, जब लड़की की मां ने मामले में हरदुआगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी, जिसने इस कृत्य को फिल्माया भी था, ने धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताने की हिम्मत की तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा।

डीएसपी विशाल कुमार ने कहा, "पीड़ित परिवार से प्राप्त शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी), 342 (गलत कारावास), 120 बी (आपराधिक साजिश) और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत तीन पुरुषों और एक महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है।

प्राथमिकी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी को रविवार दोपहर आरोपी महिला ने उसके घर में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया, जहां तीन आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अपराध का फिल्मांकन भी किया और शाम को उसे घर जाने दिया।

पीड़िता की मां ने कहा, "हमने शिकायत दर्ज करने के लिए रविवार को पास की पुलिस चौकी से संपर्क किया था, लेकिन वहां के पुलिसकर्मियों ने हम पर आरोपियों के साथ समझौता करने का दबाव बनाया। हालांकि, जब मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया, तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की।"

अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement