The youth was set on fire by sprinkling petrol in Garhwa, battling with life and death, the accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 4:21 pm
Location
Advertisement

गढ़वा में पेट्रोल छिड़क कर युवक को आग लगाई, जूझ रहा जिंदगी-मौत से, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 10 सितम्बर 2022 4:05 PM (IST)
गढ़वा में पेट्रोल छिड़क कर युवक को आग लगाई, जूझ रहा जिंदगी-मौत से, आरोपी गिरफ्तार
रांची । झारखंड के गढ़वा जिले के बंशीधर नगर में मामूली विवाद में एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। बुरी तरह झुलसे युवक को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

झुलसे युवक का नाम दीपक सोनी है। पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप असमुद्दीन अंसारी नामक व्यक्ति पर लगा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना को लेकर तनाव की स्थिति है। दीपक सोनी के बयान पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। दीपक के अनुसार, उसे घर के पास असमुद्दीन अंसारी किसी व्यक्ति के साथ झगड़ा कर रहा था। इस दौरान वह जोर-जोर से भद्दी गालियां भी दे रहा था, जिससे उसके घर और आसपास के लोग असहज महसूस कर रहे थे। दीपक के मुताबिक उसने झगड़े में बीच-बचाव करते हुए समझाने की कोशिश की तो असमुद्दीन अंसारी उससे उलझ पड़ा और उसपर पेट्रोल छिड़ककर माचीस की जलती तिली उसके ऊपर फेंक दी। आसपास के लोगों की मदद से आग बुझाई गई। इस दौरान उसके सिर और पेट का हिस्सा जल गया है।

उसे पहले अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे गढ़वा सदर अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना पर प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले झारखंड के दुमका में 12वीं की एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गयी थी, जिसने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement