Teenager raped by maternal granduncle in Delhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:40 pm
Location
Advertisement

दिल्ली के भलस्वा डेयरी में नाना ने किया किशोरी से दुष्कर्म

khaskhabar.com : बुधवार, 09 नवम्बर 2022 1:11 PM (IST)
दिल्ली के भलस्वा डेयरी में नाना ने किया किशोरी से दुष्कर्म
नई दिल्ली । बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी में 19 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके नाना ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा, लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके नाना मोहम्मद अमरीश ने मंगलवार को उसके साथ मारपीट की। आरोपी के साथ एक दोस्त भी था। हम लड़की को पास के सरकारी अस्पताल ले गए जहां उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। उसकी मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद, हमने बलात्कार का मामला दर्ज किया।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, आरोपी धोखाधड़ी के मामले में तिहाड़ जेल का बर्खास्त कर्मचारी है। पूछे जाने पर, पुलिस ने कहा कि वे तिहाड़ प्राधिकरण से इसकी पुष्टि करेंगे।

लड़की ने मीडियाकर्मियों को बताया कि करीब एक साल पहले आरोपी ने उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया था, लेकिन फिर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया और मामला दबा दिया गया।

पीड़िता ने कहा, आरोपी अमरीश अपने एक सहयोगी के साथ आया था। उसने मुझे कमरे के अंदर धकेल दिया और मेरे साथ मारपीट की। उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इसे दूसरों को बताया तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। शाम करीब 4 बजे जब मेरी मां घर आई, तो मैंने उन्हें घटना के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया।

पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement