Rape accused absconding from police custody arrested, reward of Rs 11,000-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:33 am
Location
Advertisement

पुलिस कस्टडी से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 11 हजार रुपए का था इनाम

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 मई 2023 08:19 AM (IST)
पुलिस कस्टडी से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 11 हजार रुपए का था इनाम
झालावाड़। महिला थाने से रविवार सुबह फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी अमरलाल (32) निवासी अकतासा थाना असनावर हाल कृषि विज्ञान केंद्र को पुलिस टीम ने मोडक से गिरफ्तार कर लिया। वह अपने रिश्तेदार के यहां कुए पर छुपा हुआ था। आरोपी पर मंगलवार को ही 11000 रुपए इनाम रखा गया था।
एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि 5 मई की शाम जंगल मे दोस्त के साथ गई युवती का वीडियो बना ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। पैसे मांगने के बाद युवक को पैसे लेने भेजकर युवती के साथ दुष्कर्म करने मामले में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई कर 6 मई सुबह मुलजिम अमर लाल भील को गिरफ्तार किया था। अगले दिन सुबह अमरलाल शौच के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
एसपी तोमर द्वारा घटना की गंभीरता को देख आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी चिरंजी लाल मीणा और देवेंद्र सिंह राजावत के सुपरविजन में करीब 250 पुलिस अधिकारी और जवानों की टीम आरोपी की तलाश के लिए लगाई। तलाश के दौरान मंगलवार सुबह भागने में अमर लाल सहायता करने के आरोप में चचेरे भाई अर्जुन भील पुत्र सूरजमल निवासी भेरूजी मार्ग को गिरफ्तार किया गया। जिला पुलिस की टीम द्वारा सूचना संकलन एवं तकनीकी सहायता से रात को कोटा ग्रामीण पुलिस की सहायता से आरोपी अमरलाल भील को मोडक से डिटेन कर लिया।
एसपी ने बताया कि आरोपी अमरलाल के विरुद्ध इससे पहले रेप, डकैती, आर्म्स एक्ट इत्यादि के तहत छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने बताया कि वह पहले भी काफी बार जेल जा चुका है। इस बार जब उसे गिरफ्तार किया तो वह काफी डर गया। रात को दो बार पेट दर्द का बहाना बनाया। पुलिस दोनों बार उसे अस्पताल लेकर गई, पर उसे वहां भागने का मौका नहीं मिला। अगले दिन सुबह शौच करवाने ले जाते समय पुलिसकर्मी को धक्का देकर सीढ़ियों से छत के रास्ते थाने के पीछे की तरफ कूद नया मोहल्ला की गलियों में चला गया।
पुलिस दिनभर उसे ढूंढ रही थी, इस कारण वह गंदे नाले पर बने पुलिये के नीचे दिन भर छुपा रहा। अंधेरा होने पर चचेरे भाई अर्जुन को कॉल कर बुला उसकी मोटरसाइकिल से अकतासा की तरफ निकला। पुलिस की गाड़ी आती देख रेलवे स्टेशन आकर जंगल में जाकर छुप गया। जंगल से अगले दिन 8 मई को 3:00 बजे की ट्रेन से बाथरूम में छुपकर मोडक अपने रिश्तेदार के कुए पर चला गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement