Prabharis assistant took bribe by Vigilance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:04 pm
Location
Advertisement

विजीलैंस द्वारा पटवारी का सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 जुलाई 2018 11:02 PM (IST)
विजीलैंस द्वारा पटवारी का सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू
चंडीगढ़। विजीलैंस ब्यूरो, पंजाब द्वारा आज राजस्व हलका माहड़ू, जि़ला पटियाला में तैनात पटवारी के सहायक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया।

विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी तेजिन्दर सिंह के साथ तैनात प्राईवेट व्यक्ति जे सिंह, जो उसके सहायक के तौर पर रखा हुआ था, को शिकायतकर्ता प्रगट सिंह, निवासी माहड़ू, जि़ला पटियाला की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि उक्त पटवारी और उसका सहायक ज़मीन का इंतकाल दजऱ् करने के बदले 20,000 रुपए की माँग कर रहा है और सौदा 19000 रुपए में तय हुआ है। उसने दोष लगाया कि उसकी तरफ से पहले ही 10,000 रुपए पहली किश्त के तौर पर उक्त पटवारी और उसके सहायक को दिए जा चुके हैं।

विजीलैंस द्वारा पड़ताल के उपरांत उक्त पटवारी के सहायक को दो सरकारी गवाहों की हाजऱी में दूसरी किश्त के 9,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की अलग -अलग धाराओं के अंतर्गत दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकदमा दर्ज करके अगामी कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement