Man shot dead in Delhi, search continues for two accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:23 pm
Location
Advertisement

दिल्ली में शख्स को मारी गोली, दो आरोपियों की तलाश जारी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 मार्च 2023 3:01 PM (IST)
दिल्ली में शख्स को मारी गोली, दो आरोपियों की तलाश जारी
नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में दो लोगों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। घायल की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है, जिसके घुटने में गोली लगी है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात को राज पार्क थाने में गोली चलने की कॉल आई, जिसके बाद एक टीम को मौके पर भेजा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दो व्यक्तियों का पीड़ित रवि के साथ झगड़ा हुआ था और आरोपी ने पीड़ित पर गोली चला दी। घायल को इलाज के लिए मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल ले जाया गया।

इसके बाद क्राइम और एफएसएल टीमों द्वारा क्राइम सीन का निरीक्षण किया गया।

अधिकारी ने कहा, ''घायल ने बताया कि वह ढोलक बजाने का काम करता है और आरोपी अरुण से एक साल पहले उसका झगड़ा हो गया था। अरुण अपने दोस्त इस्माइल के साथ उससे मिलने आया और पीड़ित को गाली दी। उन्हें रोका तो उन्होंने पीड़ित पर देसी कट्टा से गोली चला दी।

अधिकारी ने कहा, कुल दो राउंड फायरिंग की गई। भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 34 (सामान्य इरादा) और 27/54 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा, फरार आरोपी को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement