Man cuts off friend genital after spat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:28 am
Location
Advertisement

आदमी ने गुस्से में 'दोस्त' का गुप्तांग काट दिया

khaskhabar.com : रविवार, 11 सितम्बर 2022 11:50 AM (IST)
आदमी ने गुस्से में 'दोस्त' का गुप्तांग काट दिया
बरेली । यहां के सिविल लाइंस इलाके के एक होटल में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने 30 वर्षीय 'दोस्त' का गुप्तांग काट दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी और पीड़ित दोनों बरेली नगर निगम (बीएमसी) में संविदा कर्मचारी हैं। घटना शनिवार को हुई।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक साल पहले ही इस युवक के संपर्क में आया था।

उसने पुलिस को दिए बयान में कहा, "कुछ महीने पहले वह मुझे एक होटल में ले गया, वहां गंदी हरकतें की और आपत्तिजनक स्थिति में मेरा वीडियो शूट किया, फिर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। तब से उसने कई मौकों पर पैसे लिए हैं।"

शनिवार को दोनों व्यक्ति एक होटल में मिले थे, जहां आरोपी ने पीड़ित से अपने मोबाइल फोन से उस वीडियो को हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं माना।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित ने पहले आरोपी पर हमला किया और बाद में जवाबी कार्रवाई में किसी धारदार चीज से उसका गुप्तांग काट दिया।

थाना प्रभारी (एसएचओ) कोतवाली थाना हिमांशु निगम ने कहा कि इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएचओ ने कहा, "जांच जारी है और आगे की जांच के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। जल्द ही संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।"

इस बीच, बरेली जिला अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरीश चंद्र ने कहा कि पीड़ित की हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जबकि आरोपी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement