Man beaten urinated upon-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:08 pm
Location
Advertisement

रंजिशन की युवक की पिटाई, ऊपर कर दिया पेशाब

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 नवम्बर 2022 12:11 PM (IST)
रंजिशन की युवक की पिटाई, ऊपर कर दिया पेशाब
गोंडा । उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में युवकों के एक समूह ने अपने प्रतिद्वंद्वी की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद उसके ऊपर पेशाब कर दिया। घटना के करीब एक पखवाड़े बाद इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने कहा कि वीडियो 31 अक्टूबर को कोतवाली पुलिस सर्कल के वजीरगंज में शूट किया गया था, जहां युवकों के एक समूह में झगड़ा हुआ था।

वीडियो में दिख रहे एक युवक की पहचान कप्तान सिंह के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एएसपी गोंडा शिवराज प्रजापति ने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया। पीड़ित शिव सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया। प्रजापति ने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।

प्रजापति ने कहा प्रथम²ष्टया यह सामने आया है कि दोनों समूह, एक शिव के नेतृत्व में और दूसरा कप्तान के नेतृत्व में क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करने के लिए लंबे समय से आपस में भिड़े हुए थे। कप्तान एक गैंगस्टर अधिनियम मामले में जमानत पर बाहर था, जबकि शिवा के खिलाफ भी मामले हैं। उस पर दंगा और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है। प्रजापति ने कहा।

दो मिनट के वीडियो में दिखाया गया है कि युवाओं के एक समूह ने शिव को घेर लिया और उसकी पिटाई की।

वीडियो में ऐसा लग रहा था कि हमलावर युवक को जंगल में ले गए, वह एक पेड़ के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है और तभी एक युवक आता है और उसे लात मारता है, इससे वह नीचे गिर जाता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement