Learned method from Crime Patrol serial: Attempted to rob a gold bracelet by stabbing a woman, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:22 pm
Location
Advertisement

क्राइम पेट्रोल सीरियल से सीखा तरीकाः महिला पर चाकू से वारकर सोने की कंठी लूटने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 अप्रैल 2023 06:59 AM (IST)
क्राइम पेट्रोल सीरियल से सीखा तरीकाः महिला पर चाकू से वारकर सोने की कंठी लूटने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर। पचपदरा इलाके में विद्युत विभाग का कर्मचारी बनकर घर में घुस महिला पर चाकू से जानलेवा हमला कर सोने की कंठी लूटने के प्रयास का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके नाम का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। आरोपी ने वारदात करने का तरीका क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर सीखा था।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि 24 अप्रैल को दोपहर करीबन 2-3 बजे के बीच में सरहद डउकियों का तला स्थित पन्नाराम जाट के घर में अज्ञात मुलजिम विद्युत विभाग का कर्मचारी बनकर दिन दहाड़े घुस गया। दिन में पन्ना राम की पत्नी को अकेला देख बिजली का बिल मंगवाया। बिल लेने महिला कमरे में जाने लगी तो मुल्जिम ने गले में पहनी कंठी लूटने के लिए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।
महिला के शोर मचाने पर आस-पड़ोस से लोगों को आता देख आरोपी घर की चारदीवारी कूद मोटरसाइकिल लेकर भाग गया। दिनदहाड़े महिला पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मुलजिम की तलाश के लिए एएसपी सुभाष चन्द खोजा, सीओ मदन लाल मीणा के सुपरविजन तथा एसएचओ सुरा राम के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
टीमों ने तकनीकी मदद से अज्ञात आरोपी को नामजद करते हुए को बापर्दा गिरफ्तार लिया। पूछताछ में आरोपी द्वारा क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर विधुत विभाग का कर्मचारी बनकर लूट की योजना बनाना स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपी से प्रकरण में गहनता से अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement