Kaliyugi mother took the daughters life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:43 pm
Location
Advertisement

कलियुगी मां ने ले ली बेटी की जान

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 जुलाई 2017 10:33 PM (IST)
कलियुगी मां ने ले ली बेटी की जान
बरनाला। एक कलियुगी मां ने बेटी की इसलिए जान ले ली कि उसने अपनी मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। बेटी ने जब इसका विरोध किया तो मां ने प्रेमी के साथ मिल कर अपनी ही बेटी को ठिकाने लगा दिया।

पुलिस ने मृतक लड़की की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना टल्लेवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत सिंह गिल ने वीरवार शाम को कांफ्रेंस में बताया कि छीनीवाल खुर्द निवासी 38 वर्षीय विधवा महिला जसपाल कौर के अपने ही गांव के तलाकशुदा परमजीत सिंह उर्फ गोलू 30 वर्षीय से प्रेम संबंध थे।

पुलिस के मुताबिक जसपाल के पति मनजिंदर सिंह ने 13 सितंबर 2016 को अपने आप घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उसकी मौत के बाद परमजीत सिंह गोलू स्थायी तौर पर विधवा जसपाल कौर के साथ उसके घर रहने लगा था। जसपाल कौर की चार लड़कियां है। लड़कियों की आयु 17,15,12 और 8 वर्ष है।

जसपाल की बड़ी बेटी 17 वर्षीय अर्शदीप कौर अपनी मां के प्रेम संबंधों विरोध करती थी। जिसके चलते रोजाना मां-बेटी में झगड़ा होता था। ऐसे में जसपाल कौर व परमजीत सिंह ने मिल कर हत्या की साजिश रची। 26 अप्रैल को रात में जब अर्शदीप कौर कमरे में सो रही थी। इस दौरान दोनों ने दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद परमजीत सिंह ने अर्शदीप कौर के शव को मोटरसाईकल पर बांध कर पुल के नजदीक मूंम नहर में फेंक दिया। जबकि गांव में उन्होंने लोगों को बताया कि अर्शदीप किसी अनजान लड़के के साथ घर से चली गई हैं। परमजीत सिंह और जसपाल कौर ने 20 जून को थाना टल्लेवाल में अर्शदीप कौर को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा भगाकर ले जाने का केस दर्ज करवाया था।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत सिंह गिल के मुताबिक जसपाल कौर ने अपने बयान में कहा था कि अर्शदीप कौर 8264187824 नंबर वाला नोकिया फोन साथ ले गई थी। पुलिस को किसी कारणवश दोनों पर शक हो गया था। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान 22 जुलाई को गुप्त सूचना के आधार पर विधवा जसपाल कौर और परमजीत सिंह उर्फ गोलू से सख्ती से पूछताछ की।

दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ में सच सामने आ गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गुरूवार को जज वरूणदीप चोपड़ा की बरनाला अदालत में पेश किया। अदालत से दोनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर लड़की को नहर में फेंकते समय इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल, कत्ल के दौरान प्रयोग किया दुपट्टा, रस्सा और अर्शदीप कौर का मोबाइल बरामद कर लिया है। अब 28 जुलाई को आरोपियों दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement