Husband kills wife due to illicit relationship-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:50 pm
Location
Advertisement

नाजायज रिश्ते के चलते पति ने की पत्नी की हत्या

khaskhabar.com : सोमवार, 26 सितम्बर 2022 1:42 PM (IST)
नाजायज रिश्ते के चलते पति ने की पत्नी की हत्या
हैदराबाद । तेलंगाना में दूसरी महिलाओं के साथ पारंपरिक बथुकम्मा खेल रही एक महिला को उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया। मामला संगारेड्डी जिले के वीरापुर का है। घटना को रविवार रात को अंजाम दिया गया। नौ दिनों तक चलने वाला पुष्प उत्सव बथुकम्मा रविवार को पूरे तेलंगाना में शुरू हुआ। त्योहार के दौरान, महिलाएं फूलों की सजावट करती हैं और उसके चारों ओर भक्ति गीत गाते हुए नृत्य करती हैं।

स्वप्ना भी गांव की दूसरी महिलाओं के साथ बथुकम्मा का किरदार निभा रही थीं, तभी उनके पति वाई. येलारेड्डी ने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। महिला के सिर पर गहरी चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हमले के बाद येल्लारेड्डी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

येलारेड्डी स्वप्ना के एक अन्य व्यक्ति रमेश के साथ विवाहेतर संबंधों को लेकर गुस्से में था।

पुलिस के मुताबिक, येलारेड्डी ने कुछ साल पहले स्वप्ना की बड़ी बहन मंगा से शादी की थी। हालांकि शादी के एक महीने बाद ही मंगा ने आत्मदाह कर लिया। इसके बाद, गोपाल रेड्डी और येल्लम्मा ने अपनी दूसरी बेटी स्वप्ना की शादी येलारेड्डी से कर दी।

शादी के बाद दंपति को दो बच्चे हुए। छह साल तक सुखी वैवाहिक जीवन के बाद उनमें मतभेद शुरू हो गए और वे अक्सर झगड़ते रहते थे।

बताया जा रहा है कि स्वप्ना ने गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध भी बनाए थे। येलारेड्डी ने उसे कई चेतावनी दी, बावजूद इसके स्वप्ना ने अपना रिश्ता जारी रखा।

ऐसे में येलारेड्डी ने स्वप्ना को मारने की योजना बनायी। रविवार को जब वह गांव की अन्य महिलाओं के साथ बथुकम्मा खेल रही थी, तो उसपर लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement